Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleअगर आपके कारोबार को लगी है किसी की बुरी नजर,तो करें ये...

अगर आपके कारोबार को लगी है किसी की बुरी नजर,तो करें ये आसान उपाय


मोहन ढाकले/बुरहानपुर. यदि आप भी आपके व्यापार में परेशान हो रहे हैं और बार-बार किसी की नजर लग रही है. जिस से आपके व्यापार में नुकसान हो रहा है. तो आपको टैरो कार्ड रीडर के अनुसार एक क्रिस्टल पहनना चाहिए. जिससे आपके व्यापार पर किसी की नजर नहीं लगेगी और आपके व्यापार में ग्रोथ होगा आप पर आने वाली सभी परेशानियां दूर होगी.

जब लोकल 18 की टीम ने टैरो कार्ड रीडर क्रिस्टल थैरेपिस्ट सिद्धि बरोले  ने कहा कि आपके व्यापार और बिजनेस पर किसी की नजर नहीं लगेगी. इसके लिए आपको ब्लैक टूर मालिन क्रिस्टल बाए हाथ में 45 दिन तक पहनना है. यदि आप यहां क्रिस्टल पहनते हैं तो आपके व्यापार में ग्रोथ होगा और आप पर आने वाली सभी परेशानियां दूर होगी. यह क्रिस्टल बहुत ही पावर फूल होता है. नजर और नकारत्मक ऊर्जा से आप को बचाता है. इस क्रिस्टल का रंग काला होता है. यदि आप भी क्रिस्टल थैरेपिस्ट टैरो कार्ड रीडर से संपर्क करना चाहते हैं तो आप 7999332525 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

इन बातों का रखे ध्यान
यही आप क्रिस्टल पहन रहें है तो आप को सबसे पहले स्नान करना है और उस के बाद आप जिस भी भगवान का ध्यान करते है उनका ध्यान कर आप को यह क्रिस्टल धारण करना है और इसे में एक बात का विशेष ध्यान देना है आप ने यह यह क्रिस्टल धारण किया है तो इस ब्रेसलेट पर किसी अन्य वेक्ति का स्पर्स नही होना चाहिए. ईस ब्रेसलेट को आप को 7 दीन के बाद सेंधा नमक से धोना हैं.

Tags: Astrology, Latest hindi news, Local18, Madhya pradesh news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments