Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSportsअजिंक्य रहाणे ने श्रेयस अय्यर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा -...

अजिंक्य रहाणे ने श्रेयस अय्यर को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा – मुझे नहीं लगता कि उसे… – India TV Hindi


Image Source : GETTY
श्रेयस अय्यर और अजिंक्य रहाणे

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने साल 2023-24 के सालाना प्लेयर कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से श्रेयस अय्यर और ईशान किशन को बाहर कर दिया। वहीं अब अय्यर मुंबई की तरफ से रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मुंबई की टीम से खेलते हुए नजर आएंगे। इस अहम मुकाबले में मुंबई टीम की कप्तानी करने वाले अजिंक्य रहाणे ने अय्यर को लेकर पूछे गए सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें मुंबई के इस बल्लेबाज को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए किसी तरह की प्रेरणा या सलाह की जरूरत नहीं है।

वह एक अनुभवी खिलाड़ी है

श्रेयस अय्यर को लेकर जब तमिलनाडु के खिलाफ रणजी ट्रॉफी 2024 सीजन के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले से पहले मुंबई टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे से प्रेस वार्ता में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और जब भी मुंबई की टीम से खेले हैं तो उनका योगदान शानदार देखने को मिला है। सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम में उनकी वापसी हमारे लिए आत्मविश्वास को बढ़ाने वाली मानी जा सकती है। मुझे नहीं लगता कि उसे किसी तरह की सलाह या प्रोत्साहन की जरूरत है। उसने घरेलू क्रिकेट में हमेशा मुंबई के लिए बल्ले से योगदान दिया है और ड्रेसिंग रूम में अय्यर की मौजूदगी से अन्य खिलाड़ियों को भी उनके अनुभव से मदद मिलेगी।

तमिलनाडु के खिलाफ मुकाबला नहीं होगा आसान

रणजी ट्रॉफी के इतिहास में सबसे ज्यादा बार इस ट्रॉफी को अपने नाम करने वाली मुंबई की टीम के लिए इस बार का सेमीफाइनल मुकाबला आसान नहीं रहने वाला है। तमिलनाडु के खिलाफ इस मैच में रहाणे की कप्तानी में मुंबई की टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिखाना होगा। दोनों टीमों के बीच ये अहम मुकाबला 2 मार्च से 6 मार्च तक मुंबई में खेला जाएगा। इस मैच में दोनों ही टीमों के कुछ युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर भी सभी की नजरें रहने वाली हैं, जिसमें मुशीर खान और साई सुदर्शन का नाम प्रमुख है।

ये भी पढ़ें

 

AFG vs IRE टेस्ट मैच में एक साथ टूटे 8 रिकॉर्ड, एंड्रयू बालबर्नी ने हासिल किया ये मुकाम

टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में आयरलैंड ने पहली बार जीता मुकाबला, इस टीम को दी मात

Latest Cricket News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments