Monday, September 16, 2024
Google search engine
HomeNationalअतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम की घेरेबंदी? अशरफ के साले सद्दाम से...

अतीक के बमबाज गुड्डू मुस्लिम की घेरेबंदी? अशरफ के साले सद्दाम से मिले इनपुट, निशाने पर चार शातिर


ऐप पर पढ़ें

माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ से अवैध मुलाकात और उमेश पाल हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। माफिया अतीक के करीबी बमबाज गुड्डू मुस्लिम पर पांच लाख का इनाम भी घोषित है और उसे भगोड़ा घोषित किया जा चुका है। सद्दाम के शिकंजे में आने के बाद उससे पुलिस और एसटीएफ को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि अब गुड्डू मुस्लिम भी जल्द पुलिस के शिकंजे में होगा। कहा तो यह भी जा रहा है कि उसकी घेरेबंदी हो चुकी है। 

केंद्रीय कारागार में बंद रहने के दौरान माफिया अतीक अहमद के भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ से सद्दाम के जरिये जेल में अवैध मुलाकात कराई जाती थी। इसको लेकर अशरफ, उसके साले सद्दाम, लल्ला गद्दी, जेल की कैंटीन में सामान सप्लाई करने वाला सैदपुर कुर्मियान निवासी दयाराम उर्फ नन्हें, बंदीरक्षक शिवहरि अवस्थी को नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद अशरफ से जेल में अवैध मुलाकात को आने वाले 11 लोगों का वीडियो वायरल हुआ था। 

अतीक के भाई अशरफ की हैं रियल इस्टेट की दो कंपनियां, साले ने खोले राज

इसमें अतीक का बेटा असद, बमबाज गुड्डू मुस्लिम, गुलाम, उस्मान, अरमान, सदाकत, इरफान, आतिन जफर आदि शामिल थे। इनमें से कुछ पुलिस मुठभेड़ में मारे जा चुके हैं और कुछ जेल जा चुके हैं। पिछले दिनों पुलिस ने असद के दोस्त आतिन जफर और फिर अशरफ के साले सद्दाम को भी जेल भेज दिया। बमबाज गुड्डू मुस्लिम और अरमान समेत चार आरोपी अभी फरार हैं। अब पुलिस सद्दाम और आतिन जफर के मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिये इन लोगों के संपर्क वाले नंबर खोजकर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में लगी है। बिथरी पुलिस के साथ ही एसटीएफ को भी इसमें लगाया गया है।

सदाकत का लिया जाएगा रिमांड

अशरफ से अवैध मुलाकात प्रकरण में नामजद सदाकत प्रयागराज जेल में बंद है। पिछले दिनों आतिन जफर की गिरफ्तारी के दौरान बिथरी पुलिस उसका बी वारंट भी जेल में तामील करा चुकी है। अब सदाकत को रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी है, जिसके लिए पुलिस ने प्रक्रिया शुरू कर दी है।

सद्दाम के करीबियों की तलाश में जुटी पुलिस

वहीं दूसरी ओर पुलिस सद्दाम के करीबियों की तलाश में भी लगी है। इनमें डीडीपुरम के आई फोन डीलर, बारादरी के प्लाईवुड कारोबारी, इज्जतनगर के प्रापर्टी डीलर के अलावा उसके किराये के मकान में आने-जाने वाले पीलीभीत रोड के बरातघर मालिक समेत कुछ लोग हैं। इनमें से कुछ अंडरग्राउंड हो चुके हैं, जिसके चलते एसओजी को भी उनकी तलाश में लगाया गया है।

सीओ तृतीय आशीष प्रताप सिंह के अनुसार गुड्डू मुस्लिम और इरफान समेत चार आरोपी भी बिथरी वाले मुकदमे में वांछित हैं। इनकी धरपकड़ के लिए कोशिश की जा रही है। सद्दाम और आतिन जफर की कॉल डिटेल के जरिये भी इसमें मदद ली जा रही है। सद्दाम के जिन करीबियों के नाम सामने आए हैं, उनकी भी तलाश हो रही है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments