Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleअनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पर मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड, 3 दिनों...

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पर मेहमानों के लिए खास ड्रेस कोड, 3 दिनों के फंक्शन में कुछ ऐसी होगी थीम, जानें हर डिटेल


नई दिल्ली. रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन और CMD मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 से 3 मार्च तक आयोजित किए गए हैं. प्री-वेडिंग प्लान के लिए 9 पन्नों की इवेंट गाइड भी तैयार की गई है. इसमें मेहमानों के लिए नाईट थीम, ड्रेस कोड और ट्रैवल प्लान के बारे में बताया गया है. बता दें कि सभी मेहमान 1 मार्च को सुबह 8 बजे से दोपहर 1 बजे के बीच मुंबई या दिल्ली से चार्टर्ड फ्लाइट से जामनगर की ओर उड़ान भरेंगे.

फंक्शन की 3 नाइट्स में अलग-अलग थीम होंगी. 

-पहले दिन का थीम एन इवनिंग इन एवरलैंड (An Evening In Everland) है. इस दौरान सभी मेहमानों का ड्रेस कोड ‘एलिगेंट कॉकटेल’ है.

-दूसरे दिन का थीम ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड (A Walk on the Wildside) है, जिसका ड्रेस कोड ‘जंगल फीवर’ के रूप में है. यह जामनगर में मुकेश अंबानी के पशु बचाव केंद्र के बाहर आयोजित किया जाएगा. सभी मेहमानों को इस कार्यक्रम के लिए आरामदायक जूते और कपड़े पहनने की सलाह दी गई है.

-तीसरे दिन का थीम “मेला रूज’ है. इस दिन का ड्रेस कोड “डेजलिंग देसी रोमांस” है. इस दौरान सभी मेहमानों को दक्षिण एशिया की पारंपरिक ग्लैमरस ड्रेस पहनने का सुझाव दिया गया है.

-अंतिम दिन में ही दो कार्यक्रम होंगे. पहला- ‘टस्कर ट्रेल्स’, जिसमें मेहमानों की ड्रेसिंग के लिए ‘कैजुअल चिक्स’ का सुझाव दिया गया है. दूसरा- ‘हस्ताक्षर’, इस दौरान मेहमानों को खूबसूरत भारतीय पोशाख पहनने का सुझाव दिया गया है.

गाइड के मुताबिक, सभी मेहमानों को तीन या इससे कम सूटकेस लाने की सलाह दी गई है. इवेंट में सभी मेहमानों को कपड़ों की एक्सप्रेस स्टीमिंग सहित कई प्रकार की लॉन्ड्री सेवाएं भी दी जाएंगी. हेयर स्टाइलिस्ट, साड़ी ड्रेपर और मेकअप सेवाएं भी उपलब्ध होंगी. इसके अलावा गाइड में निष्कर्ष दिया गया है कि, मेहमानों को जो भी आरामदायक लगे, वह पहनने के लिए स्वतंत्र हैं ताकि वे हर पल का पूरा आनंद ले सकें.

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, जामनगर पहुंचे शाहरुख खान, निभाएंगे ये खास रोल

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Mukesh ambani



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments