Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalअनुराग ठाकुर ने देश-विरोधी तत्वों के साथ कांग्रेस के संबंध पर सवाल...

अनुराग ठाकुर ने देश-विरोधी तत्वों के साथ कांग्रेस के संबंध पर सवाल उठाया


नई दिल्ली:

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण, खेल और युवा मामलों के मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने हाल ही में कर्नाटक विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने वाले व्यक्तियों के साथ कांग्रेस की कथित संबद्धता पर चिंता जताते हुए सोमवार को उसके नेतृत्व पर सवाल उठाया।

उन्‍होंने कहा कि बेंगलुरु में विधान सौध परिसर से आपत्तिजनक वीडियो फुटेज की प्रामाणिकता की पुष्टि और फॉरेंसिक विश्‍लेषण के बाद भी सबसे पुरानी पार्टी ऐसे लोगों को बचाने में लगी हुई है।

अनुराग ठाकुर ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सदस्य देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने के लिए दृढ़ता से प्रतिबद्ध हैं, लेकिन कांग्रेस को लगातार राष्ट्र-विरोधी तत्वों के साथ जुड़ते देखना हैरान करने वाला है।

फॉरेंसिक रिपोर्ट के निष्कर्षों के साथ-साथ मौके पर मौजूद सबूतों और गवाहों की गवाही के बाद हाल ही में राज्यसभा के लिए कांग्रेस नेता सैयद नसीर हुसैन के चुनाव का जश्‍न मनाते हुए कर्नाटक विधानसभा में पाकिस्तान समर्थक नारे लगाने के आरोप में सोमवार को तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया।

इसके बावजूद स्थानीय और वरिष्ठ कांग्रेस नेता इन अपराधियों के पीछे लामबंद हो गए, जिसे ठाकुर ने देश के लिए शर्मनाक घटना करार दिया।

उन्‍होंने कहा, भाजपा के लगातार प्रयासों के लिए धन्यवाद, इन गद्दारों के असली रंग उजागर हो गए हैं, जिससे उनकी आशंका बढ़ गई है। हालांकि, हमें पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से लेकर बेंगलुरु विस्फोट तक उनके संबंधों की गहराई से जांच करनी चाहिए। क्या कांग्रेस सांसद ने हस्तक्षेप नहीं किया, क्या इस गलत कार्य में सांसद और पार्टी की मिलीभगत थी?

केंद्रीय मंत्री ने पूछा, कांग्रेस नेता सैयद नसीर हुसैन और (मल्लिकार्जुन) खड़गे के बीच क्या संबंध है? कांग्रेस लगातार राष्ट्र-विरोधी तत्वों को क्यों बचाती है? क्या यह इस निंदनीय कृत्य में उनकी भागीदारी है? सोनिया गांधी और खड़गे जी इन तत्वों को कवर प्रदान कर रहे हैं।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अगर पाकिस्तान समर्थित नारे के मामले में फोरेंसिक रिपोर्ट जारी करने के लिए भाजपा का दबाव नहीं होता तो शायद गिरफ्तारियां नहीं होतीं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments