Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalअपनी ही चिता सजाकर उसमें कूद गया शख्स, बहन ने आधीरात को...

अपनी ही चिता सजाकर उसमें कूद गया शख्स, बहन ने आधीरात को देखी आग और फिर…


Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE
शवदाह के लिए लकड़ी

कोल्लम: केरल में कोल्लम जिले के पुथुर में 68 वर्षीय एक व्यक्ति ने अपनी चिता सजाने के बाद उसमें कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि मरनाड के मूल निवासी विजयकुमार का जला हुआ शव उनके पैतृक घर में मिला। पुलिस ने बताया कि मृतक किसी बीमारी से पीड़ित था और कुछ समय से काम पर नहीं जा पा रहा था। इस संपत्ति में बने एक घर में अकेली रह रही उनकी बहन ने आधीरात को आग देखी तो सोचा कि किसी लकड़ी ने आग पकड़ ली होगी।

पुलिस ने बताया कि उसने (बहन) पड़ोस में रहने वाले एक अन्य रिश्तेदार की मदद से आग बुझाई। सुबह उन्हें शव मिला। विजयकुमार द्वारा लिखा गया एक सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया है। उन्होंने बताया कि अपने मित्र को लिखे पत्र में विजय ने कहा कि वह अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य के कारण अब काम करने में असमर्थ है।

हिमाचल में 3 सगे भाई-बहन समेत 4 जिंदा जले


वहीं, हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में दो झोपड़ियों में आग लग गई। इस आग में चार नाबालिगों समेत तीन सगे भाई-बहन जिंदा जल गए। बिहार के रहने वाले भादेश्वर दास और रमेश दास की झोपड़ियों में बुधवार रात आग लग गई।

रमेश दास के तीन बच्चे 14 वर्षीय नीतू, 7 वर्षीय गोलू कुमार, 6 वर्षीय शिवम कुमार और उसके रिश्तेदार कालिदास के बेटे 17 साल के सोनू कुमार की आग की चपेट में आने से मौत हो गई।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments