Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalअपने जुड़वां बच्चों के साथ मुंबई पहुंचीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा,...

अपने जुड़वां बच्चों के साथ मुंबई पहुंचीं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा, परिवार ने किया भव्य स्वागत


मुंबई. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अपने जुड़वां बच्चों के साथ शनिवार को पहली बार मुंबई स्थित घर पहुंचीं. इस दौरान अंबानी परिवार की ओर से उनका भव्य स्वागत किया गया. इस मौके पर मुकेश अंबानी तथा नीता अंबानी के साथ-साथ ईशा के दोनों भाई अनंत और आकाश अंबानी भी वहां मौजूद थे.

बता दें कि ईशा अंबानी ने 19 नवंबर, 2022 को अमेरिका के लॉस एंजिल्स में जुड़वां बच्चों को जन्म दिया. इसमें एक लड़का और एक लड़की है. लॉस एंजिल्स में जुड़वां बच्चों को जन्म देने के बाद ईशा अंबानी पहली बार अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई पहुंचीं हैं. उनके पति आनंद पीरामल भी इस दौरान उनके साथ दिखे. उनका स्वागत करने के लिए अंबानी परिवार भी एयरपोर्ट पहुंचा था. यहां पहली बार इन दोनों बच्चों की झलक देखने को मिली.

इन जुड़वां बच्चों के जन्म पर अंबानी और पीरामल परिवार की ओर से जारी बयान में कहा गया था, ‘हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि ईश्वर की असीम अनुकंपा से हमारे बच्चे ईशा और आनंद 19 नवंबर 2022 को जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन गए हैं. ईशा और दोनों बच्चे, बेबी गर्ल आदिया और बेबी ब्वॉय कृष्णा बिल्कुल स्वस्थ हैं. इस मौके पर हम आपके आशीर्वाद की कामना करते हैं. साथ ही आदिया, कृष्णा, ईशा और आनंद के जीवन के अहम मौके पर आपकी शुभकामनाओं के आकांक्षी हैं.’

” isDesktop=”true” id=”5106591″ >

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी 12 दिसंबर 2018 को मुंबई में अंबानी परिवार के अल्टामाउंट रोड स्थित आवास एंटीलिया में हुई थी. आनंद पीरामल, पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे हैं. इस साल अगस्त में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 45वीं वार्षिक आम बैठक (AGM) में आरआईएल के चेयरमैन और एमडी मुकेश अंबानी ने अपनी बेटी ईशा अंबानी को रिलायंस रिटेल बिजनेस के लीडर के तौर पर रूबरू कराया था.

(डिस्क्लेमर- नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Isha Ambani, Mukesh ambani, Reliance industries



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments