Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalअपने रैली के बाद गौमाता की सेवा करते नजर आए तेजस्वी यादव,...

अपने रैली के बाद गौमाता की सेवा करते नजर आए तेजस्वी यादव, VIDEO वायरल


Patna:

Tejashwi Yadav Viral Video: बिहार में इस समय सियासी हलचल तेज है. वहीं दूसरी ओर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा और रैली खत्म करने के बाद अब आराम कर रहे हैं. दरअसल भागदौड़ और व्यस्तता के बीच जब उन्हें कुछ फुर्सत के पल मिले तो तेजस्वी यादव गौ माता की सेवा करना और उनका हालचाल लेना शुरू कर दिए हैं. बता दें कि उन्होंने मंगलवार (12 मार्च) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स से वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बाद लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में गौशाला में दिखे तेजस्वी यादव

आपको बता दें कि इस वीडियो में तेजस्वी यादव गौशाला का दौरा करने के साथ-साथ गायों के बारे में भी पूछते नजर आते हैं कि कौन सी गाय जर्सी है और कौन सी गाय है. इस वीडियो को तेजस्वी यादव अपने सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया. वहीं उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी का नाम लेते हुए कहा कि, ”बचपन से ही उनके मन में गौ माता के प्रति प्रेम और स्नेह रहा है.” इतना ही नहीं उन्होंने पूर्व के माध्यम से आगे यह भी कहा कि, ”वह गौ माता की सेवा और देखभाल करने का मौका कभी नहीं छोड़ते हैं.”

तेजस्वी यादव ने किए शुभता और दिव्यता के दर्शन

वहीं आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने वीडियो पोस्ट करते हुए अपने एक्स पर लिखा है कि, ”आपाधापी और व्यस्तता के बीच जब भी समय मिलता है अपने आवास स्थित गौशाला में गौमाता की शुभता और दिव्यता के दर्शन, सेवा एवं देखभाल करने का मौका नहीं चुकता. हमारे सांस्कृतिक, आर्थिक, आध्यात्मिक और पारिवारिक जीवन का अहम केंद्र रही गौमाता के प्रति माता-पिता के कारण बचपन से ही गहरा स्नेह, श्रद्धा और लगाव रहा है.”

इसके साथ ही आपको बता दें कि लालू यादव शुरू से ही गाय-भैंस पालते रहे हैं. कई बार उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी अपने ब्लॉग पर वीडियो शेयर कर दिखाया है कि, उनके आवास पर गौशाल के साथ और क्या-क्या है. वहीं तेजस्वी यादव पहले भी कई बार गायों की सेवा करते दिखे हैं. बता दें कि जन विश्वास यात्रा पर निकलने से पहले भी उन्होंने गाय को रोटी खिलाई थी और एक बार फिर वह गौशाला में घूमते नजर आए हैं. अब उनके इस वीडियो पोस्ट पर लोग खूब लाइक्स और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार बरसा रहे हैं.





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments