Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSportsअब इस चैनल पर देख सकेंगे भारत में होने वाले सभी क्रिकेट...

अब इस चैनल पर देख सकेंगे भारत में होने वाले सभी क्रिकेट मुकाबले


Image Source : GETTY
भारतीय क्रिकेट टीम

भारत में होने वाले सभी क्रिकेट मैचों की ब्रॉडकास्टिंग राइट्स के अधिकार अब किस अन्य चैनल को दे दिए गए हैं। जिसके कारण जिन मैचों को अब तक आप स्टार स्पोर्ट्स पर देखा करते थे उन मैचों को अब आप किसी अन्य चैनल पर देखेंगे। भारत में क्रिकेट सबसे बड़ा खेल है। करोड़ों फैंस क्रिकेट देखना पसंद करते हैं। जिसके कारण टीम इंडिया के मैचों की ब्रॉडकास्टिंग राइट्स को लेकर काफी कंपनियों में रेस लगी रहती है। इसी बीच भारत में होने वाले सभी क्रिकेट मैचों के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स अब Viacom18 को दे दिए गए हैं। ऐसे में इन मैचों को लाइव टीवी पर स्पोर्ट्स 18 चैनल और मोबाइल पर जियो सिनेमा पर देखा जा सकता है। 1 सितंबर से टीम इंडिया के घरेलू सीरीज को आप यहां देख सकेंगे।

क्या बोले BCCI सचिव जय शाह

भारत में होने वाले क्रिकेट मैचों के ब्रॉडकास्टिंग राइट्स को Viacom18 को मिलने के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा कि अगले पांच सालों के लिए लीनियर और डिजिटल दोनों के लिए मीडिया राइट्स हासिल करने के लिए बधाई हो Viacom18। भारतीय क्रिकेट आगे भी आईपीएल और डब्ल्यूपीएल दोनों क्षेत्रों में आगे बढ़ता रहेगा, हम साझेदारी का विस्तार करते हैं। हम साथ मिलकर भारतीय क्रिकेट फैंस की कल्पना पर खरा उतरना जारी रखेंगे। उन्होंने इतने सालों तक भारतीय क्रिकेट को बढ़वा देने के लिए स्टार स्पोर्ट्स का भी धन्यावाद किया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments