Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetअब गदर काटेगा Redmi का ₹6,999 वाला ये पुराना फोन, नया अपडेट...

अब गदर काटेगा Redmi का ₹6,999 वाला ये पुराना फोन, नया अपडेट देख झूम उठेंगे यूजर्स


ऐप पर पढ़ें

Xiaomi ने ग्लोबली Redmi 12C के लिए हाइपरओएस स्टेबल अपडेट जारी कर दिया है। यह एक सरप्राइज करने वाला अपडेट है क्योंकि कंपनी पहली बार किसी बजट स्मार्टफोन को हाइपरओएस अपडेट दे रही है। यानी कि अब Redmi 12C यूजर्स को कई नई सुविधाएं और सुधार देखने को मिलेंगे। इस अपडेट के बाद फोन की परफॉरमेंस में तो सुधार होगा ही इसके साथ ही यूजर्स को भी अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा।

हालाँकि, रोलआउट धीमा है और केवल Xiaomi 13 Pro और 13T Pro को भारतीय क्षेत्रों में अपडेट प्राप्त हुआ है। कंपनी के सब-ब्रांड ने POCO X6 Pro 5G और M6 Pro 4G को हाइपरओएस प्री-इंस्टॉल के साथ लॉन्च किया है। Xiaomi यूजर्स को जनवरी के अंत तक आधिकारिक रोलआउट के लिए तैयार रहने की सलाह देता है। 

 

Jio ने बजाई Airtel और Vi की बैंड: 209 रुपये में करें जितनी मर्जी बातें, पाएं 28GB डेटा, फ्री SMS और ढेरों फायदे

 

भारत में Redmi 12C के लिए शानदार अपडेट

दुनिया भर के लोगों को खुश करने के बाद Xiaomi भारत में भी Redmi 12C यूजर्स को खुश करने की तैयारी में है। अपडेट को हाइपरओएस OS1.0.2.0.UCVINXM कहा जाता है, और यह एंड्रॉयड 14 पर आधारित है। यह एक बड़ी बात है, क्योंकि Redmi 12C और Poco C55 कंपनी के लो-एंड स्मार्टफोन हैं और इन्हें भी ये अच्छा अपडेट मिलने वाला है जो फोन बिलकुल नए स्मार्टफोन जैसा कर देगा। 

 

अपडेट के अंदर क्या है?

यह नया अपडेट आपके फोन में कई बदलाव लाएगा, जिससे यह बेहतर हो जाएगा। Xiaomi ने समस्याओं को ठीक करने और चीजों को आसान बनाने पर काम किया। कंपनी चाहती हैं कि लोग अपने Redmi 12C का उपयोग करके एक अच्छा समय बिताएं।

 

आप इसे कब प्राप्त कर सकते हैं?

यदि आप भारत में हैं, तो आपके Redmi 12C के लिए अपडेट बहुत जल्द आने वाला है। Xiaomi का कहना है कि यह जनवरी के अंत तक तैयार हो जाएगा। लोग इस अपडेट को लेकर काफी उत्साहित हैं। यह नया खरीदे बिना नया और बेहतर फोन लेने जैसा है। तो, तैयार हो जाइए, Redmi 12C यूजर्स हाइपरओएस अपडेट आने वाला है, और यह आपके फोन को और भी शानदार बना देगा। 

 

सावधान! Google पर गलती से भी न सर्च करें पॉर्न साइट, खड़ी हो सकती है बड़ी दिक्कत; जानिए कैसे



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments