Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetअब भारत में धूम मचाएंगे Honor के नए ईयरबड्स, कंपनी ने शेयर...

अब भारत में धूम मचाएंगे Honor के नए ईयरबड्स, कंपनी ने शेयर किया अनबॉक्सिंग वीडियो


ऐप पर पढ़ें

Honor ने भारत में अपने 200 मेगापिक्सेल कैमरा वाले Honor 90 5G स्मार्टफोन के साथ कमबैक किया और अब ब्रांड तेजी से भारत में अपने पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहा है। हाल ही में, ऑनर ने भारत में अपने अगले स्मार्टफोन को टीज करना शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि यह Honor X9b होगा जो पिछले साल वैश्विक बाजारों में लॉन्च हुआ था। अब, ब्रांड के सीईओ माधव शेठ ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर Honor Choice Earbuds X5 का एक टीजर जारी किया है। जिससे कंफर्म होता है कि यह देश में जल्द लॉन्च होने वाला है। बता दें कि, X9b स्मार्टफोन की तरह, ऑडियो डिवाइस भी पिछले साल चीन में लॉन्च किया गया था। क्या है खास, चलिए बताते हैं… 

खुद कंपनी ने शेयर किया अनबॉक्सिंग वीडियो

शेठ द्वारा शेयर किया गया टीजर ऑनर चॉइस ईयरबड्स X5 के खास स्पेसिफिकेशन के बारे में खुलासा नहीं करता है। दरअसल, यह एक अनबॉक्सिंग वीडियो है, जिसमें इसका डिजाइन चीन में लॉन्च हुए वेरिएंट के समान ही दिखता है। ईयरबड्स एक पेबल शेप के स्टोरेज केस में आते हैं और इसमें एक स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स भी मिलते हैं। केस पर एक यूएसबी-सी पोर्ट है। इसके बॉक्स में दो अलग-अलग साइज की ईयरटिप्स और मैनुअल भी मिलेगा। बॉक्स के पीछे की तरफ, हम चॉइस ईयरबड्स X5 पर एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन और 35 घंटे लंबी बैटरी लाइफ भी देख पाए।

आप भी देखें VIDEO

नहीं देखी होगी ऐसी डील: ₹10,999 में मिल रहा 37,999 का OnePlus फोन

संभावना है कि ऑनर चॉइस ईयरबड्स X5 और ऑनर X9b एक ही समय में लॉन्च होंगे। हम उम्मीद कर सकते हैं कि ब्रांड आने वाले हफ्तों में और अधिक टीजर जारी करेगा और लॉन्च की तारीख का खुलासा करेगा।

विशेष रूप से, ऑनर चॉइस ईयरबड्स X5 चीन वेरिएंट की तुलना में अलग प्रतीत होता है। चीन में लॉन्च हुआ वेरिएंट 13.4 एमएम ड्राइवर से लैस है। इसमें ENC के साथ डुअल माइक्रोफोन भी है। ऑडियो डिवाइस में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट मिलता है और यह एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट हो सकता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments