Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainment'अमिताभ जितने टैलेंटेड नहीं हैं अभिषेक' तसलीमा नसरीन के ट्वीट पर आया...

‘अमिताभ जितने टैलेंटेड नहीं हैं अभिषेक’ तसलीमा नसरीन के ट्वीट पर आया जूनियर बच्चन का दिल छूने वाला रिएक्शन


मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के बीच तुलना बहुत ही आम बात हो चुकी है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट देखने को मिलते हैं, जिसमें लोग बिग बी और जूनियर बच्चन की एक्टिंग स्किल की तुलना करते नजर आ जाते हैं. अब इस लिस्ट में मशहूर लेखिका तसलीमा नसरीन (Taslima Nasreen) का नाम भी जुड़ गया है. तसलीमा नसरीन ने अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दोनों को कंपेयर किया है. लेखिका का यह पोस्ट अब चर्चा में आ गया है.

अपने ट्वीट में तसलीमा नसरीन ने लिखा – ‘अमिताभ बच्चन जी अपने बेटे अभिषेक बच्चन से इतना प्यार करते हैं कि उन्हें लगता है कि उनके बेटे को उनकी प्रतिभा विरासत में मिली है और उनका बेटा सबसे बेहतर है. अभिषेक अच्छे हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह अमित जी जिनतने प्रतिभाशाली हैं.’ तसलीमा नसरीन के इस ट्वीट पर खुद अभिषेक बच्चन ने भी प्रतिक्रिया दी है.

अभिषेक बच्चन लिखते हैं- ‘बिलकुल सही मैडम, प्रतिभा या किसी और चीज में कोई उनके आस-पास भी नहीं आता है. वह हमेशा ही ‘द बेस्ट’ रहेंगे और उनका बेटा होने पर मुझे गर्व होता है.’ इसके साथ अभिषेक ने एक हाथ जोड़ने वाला इमोजी बनाया. जूनियर बच्चन के ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने भी हार्ट इमोजी के साथ प्रतिक्रिया दी है.

तसलीमा नसरीन के ट्वीट का अभिषेक बच्चन ने भी जवाब दिया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @taslimanasreen)

बीते दिनों अभिषेक बच्चन की ‘दसवीं’ रिलीज हुई थी, जिसके लिए उन्हें खूब तारीफें मिलीं. जिसके लिए उन्हें खूब तारीफें मिलीं. अब उन्हें इसके लिए अवॉर्ड भी मिला है, जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को बधाई दी. उन्होंने एक ट्वीट कियाबिग बी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ बेटे को बधाई दी.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- ‘मेरा गर्व, मेरी खुशी…आपने अपने आपको साबित कर दिया. आपका मजाक उड़ाया गया, लेकिन आपने बिना किसी टॉम टॉमिंग के चुपचाप अपनी ताकत दिखाई. आप सर्वश्रेष्ठ हैं और हमेशा रहेंगे. आपने दृढ़ता, ईमानदारी और समझदारी के जरिए अपना बात साबित कर दी और बार-बार करते रहेंगे. आपका मजाक उड़ाया जा सकता है, लेकिन आपको अनदेखा नहीं किया जा सकता.’ हालांकि, अक्सर ही वह इस तरह के पोस्ट लिखते रहते हैं, जिसमें उन्हें अभिषेक की तारीफ करते और अपनी विरासत का वारिस बताते देखा गया है.

Tags: Abhishek bachchan, Amitabh bachchan, Bollywood news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments