Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetअमेजन डील ऑफ द डे! ₹10 हजार वाली महंगी स्मार्टवॉच 2000 रुपये...

अमेजन डील ऑफ द डे! ₹10 हजार वाली महंगी स्मार्टवॉच 2000 रुपये से कम में, बस आज मौका


ऐप पर पढ़ें

बेहतरीन प्रीमियम फीचर्स वाली धांसू और स्टाइलिश स्मार्टवॉच खरीदनी है और जेब पर ज्यादा जोर नहीं डालना चाहते तो आज बेहतरीन मौका है। लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर खास ऑफर के चलते 10 हजार रुपये कीमत वाली महंगी स्मार्टवॉच 2 हजार रुपये से भी कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। यह बंपर छूट Fire-Boltt Ring 3 Smartwatch पर दी गई है, जो बड़े डिस्प्ले, एडवांस्ड फीचर्स और प्रीमियम डिजाइन के साथ आती है।

चौकोर डायल वाली Fire-Boltt Ring 3 Smartwatch में सबसे बड़ा डिस्प्ले दिया गया है और ऐपल वॉच जैसे फिजिकल फंक्शनल क्राउन की मदद से इसपर नेविगेशन भी बेहद आसान हो जाता है। इस स्मार्टवॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग के अलावा वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। इस वॉच में ढेरों हेल्थ मॉनीटरिंग फीचर्स के साथ-साथ ब्लड ऑक्सीजन लेवल ट्रैक करने का विकल्प भी दिया गया है। जबर्दस्त डिस्काउंट के बाद यह वॉच बेहतरीन वैल्यू ऑफर कर रही है। 

केवल 1799 रुपये में धाकड़ स्मार्टवॉच! बड़ा डिस्प्ले, कर्व्ड डिजाइन और 7 दिन की बैटरी

सबसे सस्ते में ऐसे खरीदें Fire-Boltt Smartwatch

Fire-Boltt Ring 3 Watch की भारतीय मार्केट में कीमत 9,999 रुपये रखी गई है और इसपर Amazon Deal of the Day के चलते 80 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट दिया गया है। इतनी बड़ी छूट के बाद वॉच की कीमत केवल 1,999 रुपये रह गई है। HSBC Cashback Card Credit Card से भुगतान करने की स्थिति में 5 पर्सेंट अतिरिक्त डिस्काउंट का फायदा भी दिया जा रहा है। इसे ब्लैक, गोल्ड ब्लैक, सिल्वर स्टारलाइट, रोज-गोल्ड, नेवी और ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकता है। 

ऐसे हैं Fire-Boltt Ring 3 Watch के स्पेसिफिकेशंस

बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग का आसान विकल्प दिया गया है और फेवरेट कॉन्टैक्ट्स भी इसमें सेव किए जा सकते हैं। डायलपैड के अलावा वॉच में रिसेंट कॉल्स और फोन के कॉन्टैक्ट्स सिंक करने का विकल्प भी दिया गया है। Fire-Boltt Ring 3 में 1.8 इंच का बड़ा TFT LCD डिस्प्ले मिलता है, जिसपर सुरक्षा के लिए 2D हाई हार्डेन्ड ग्लास लगाया गया है। केवल 90 मिनट में फुल चार्ज होने वाली इस वॉच के साथ 3 दिनों तक की बैटरी लाइफ सामान्य इस्तेमाल की स्थिति में मिल सकती है। 

Samsung Galaxy Watch सबसे सस्ते में, MRP से 19 हजार रुपये कम हो गई कीमत

स्पोर्ट्स और फिटनेस लवर्स के लिए Fire-Boltt Ring 3 में 118 स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं और रियल-टाइम हेल्थ ट्रैकिंग फीचर को इसका हिस्सा बनाया गया है। हार्ट रेट से लेकर स्लीप ट्रैकिंग और ब्लड-ऑक्सीजन (SpO2) लेवल मॉनीटरिंग तक यह वॉच हेल्थ फीचर्स से कोई समझौता नहीं करती। इसमें वॉइस असिस्टेंट का सपोर्ट दिया गया है और ढेरों वॉच फेसेज के साथ इसे कस्टमाइज किया जा सकता है। वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशंस, म्यूजिक-कैमरा कंट्रोल्स के अलावा मिनी गेम्स भी दिए गए हैं। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments