Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetअमेजन पर सबसे ज्यादा बिकती है ये स्मार्टवॉच, कीमत केवल 1099 रुपये;...

अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकती है ये स्मार्टवॉच, कीमत केवल 1099 रुपये; गजब ऑफर


ऐप पर पढ़ें

अगर आप नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं और सही विकल्प की तलाश में हैं तो बेस्टसेलिंग मॉडल के साथ जाना अच्छा फैसला होगा। लोकप्रिय ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर सबसे ज्यादा बिकने वाली स्मार्टवॉच में से एक Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus को ग्राहक पूरे 95 पर्सेंट डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। इस वॉच की कीमत 1000 रुपये के करीब रह गई है।

फायर-बोल्ट देश के सबसे लोकप्रिय और भरोसेमंद वियरेबल ब्रैंड्स में से एक है और इसकी बजट स्मार्टवॉच खूब पसंद की जा रही है। अमेजन पर इसे 60 हजार से भी ज्यादा ग्राहकों ने रेटिंग्स दी हैं और 4.3 स्टार रिव्यू मिले हैं। साफ है कि कम कीमत के बावजूद इसमें मिलने वाले फीचर्स यूजर्स को खूब पसंद आ रहे हैं और यह अच्छी वैल्यू-फॉर-मनी ऑफर कर रही है। 

यह भी पढ़ें: 2000 रुपये से कम में मेटल स्मार्टवॉच, लग्जरी डिजाइन और ढेरों फीचर्स भी

बंपर डिस्काउंट पर Fire-Boltt स्मार्टवॉच 

शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर Fire-Boltt Ninja Call Pro Plus का ओरिजनल प्राइस 19,999 रुपये दिखाया गया है लेकिन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के चलते इसपर 95 पर्सेंट फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। इस छूट के बाद वॉच की कीमत केवल 1,099 रुपये रह गई है। इसपर 1000 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है। वॉच एक्टिव ब्लैक, एक्टिव ब्लू, एक्टिव गोल्ड ब्लैक, एक्टिव ग्रे और एक्टिव पिंक कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है। 

Ninja Call Pro Plus के स्मार्टवॉच फीचर्स

फायर-बोल्ट स्मार्टवॉच में 1.83 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जो 280nits की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है। यह दमदार बैटरी बैकअप के साथ आती है और ब्लूटूथ कॉलिंग ना करने पर इससे 8 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिल सकती है। वहीं ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ भी यह वॉच 5 दिनों तक की बैटरी लाइफ देती है। इसे फुल चार्ज होने में करीब 2 घंटे का वक्त लगता है। बिल्ट-इन वॉइस असिस्टेंट के साथ इसे वॉइस कमांड्स दिए जा सकते हैं। 

आपकी कलाई पर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी, ऐसे होंगे OnePlus Watch 2 के फीचर्स

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीजन (SpO2) मॉनीटर, स्लीप ट्रैकिंग और स्पोर्ट्स ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। साथ ही यह वॉच 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स ऑफर करती है। बिल्ट-इन स्पीकर और माइक्रोफोन के साथ इसके जरिए ब्लूटूथ कॉलिंग आसानी से की जा सकती है। स्मार्ट नोटिफिकेशंस के अलावा म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल्स भी वॉच की स्क्रीन पर मिल जाते हैं। इसमें ढेरों वॉच फेसेज का सपोर्ट दिया गया है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments