Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalअर्जेंटीना को तो कई पीढ़ियों से सपोर्ट करते आ रहे भारतीय? सुनील...

अर्जेंटीना को तो कई पीढ़ियों से सपोर्ट करते आ रहे भारतीय? सुनील ग्रोवर ने ट्वीट कर दिखाया मजेदार सबूत


हाइलाइट्स

फीफी वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना की जीत पर सुनील ग्रोवर ने शेयर किया मीम.
सुनील ग्रोवर के पोस्ट पर लोगों ने किया मजेदार कमेंट.
बीते रविवार को अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर विश्व कप जीत लिया.

नई दिल्ली. अर्जेंटीना की जीत पर अन्य देशों के साथ-साथ भारत के लोग भी जश्न मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं को जाहिर कर रहे हैं. हालांकि लोग मीम्स शेयर कर भी खुशी जता रहे हैं. इसी कड़ी में अपनी कॉमेडी के लिए फेमस कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने भी एक फोटो शेयर कर फीफा वर्ल्ड कप 2022 में अर्जेंटीना की जीत पर खुशी जाहिर किया है. सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर रहा है.

सुनील ग्रोवर ने पोस्ट के जरिये बताया है कि भारत के लोग तो वर्षों से अर्जेंटीना को सपोर्ट कर रहे हैं.   दरअसल, सुनील ग्रोवर ने एक अंडर गार्मेंट की फोटो शेयर करके बताया है कि भारतीय तो सदियों से अर्जेंटीना को सपोर्ट करते आ रहे हैं. बता दें कि तस्वीर में मौजूद अंडर गार्मेंट का लुक अर्जेंटीना फुटबॉल टीम की यूनिफॉर्म से काफी मिलता-जुलता है. वहीं अन्य यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि मेरे दादाजी ने तो आजीवन सपोर्ट किया है.

एक यूजर ने लिखा कि हां सर मेरे पिता जी यही पहनते थे और मुझे भी पहनने के लिए कहते थे. वहीं कुछ यूजर्स इस पोस्ट पर थोड़े खफा नजर आए. कुछ लोगों ने कमेंट करके कहा कि सुनील ग्रोवर को दूसरे देश के झंडे का सम्मान करना चाहिए. अर्जेंटीना ने रविवार को फाइनल में फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से पराजित करके तीसरी बार विश्व कप जीता जो विश्व खिताब के 36 साल के सूखे को खत्म किया.

निर्धारित समय के बाद मुकाबला 2-2 से बराबर था जबकि 30 मिनट के अतिरिक्त समय के बाद भी स्कोर 3-3 से बराबर था जिसके बाद नतीजे के लिए शूट आउट का सहारा लिया गया. अर्जेंटीना की जीत पर कोलकाता, कोच्चि, तिरुवनंतपुरम, पणजी, इंफाल के अलावा भारत के विभिन्न शहरों में लोग सड़कों पर उतर आए और उन्होंने जमकर आतिशबाजी की. कोलकाता में कई स्थानों पर लोगों को अर्जेंटीना की टीम की पोशाक पहने हुए देखा गया और उन्होंने आतिशबाजी भी की. (इनपुट भाषा से)

Tags: Fifa World Cup 2022, Sunil Grover



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments