Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalअश्विनी चौबे के बयान पर गरमाई सियासत, कांग्रेस विधायक ने किया पलटवार

अश्विनी चौबे के बयान पर गरमाई सियासत, कांग्रेस विधायक ने किया पलटवार


Patna:

Buxar Lok Sabha Election 2024: बिहार में जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं, इसी के साथ बिहार समेत पूरे देश में सियासी पारा भी बढ़ता जा रहा है. कुछ दिन पहले केंद्रीय मंत्री और बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने संतों और अपने राजनीतिक विरोधियों को लेकर बयान दिया था. उनके इस बयान के बाद बक्सर के राजनीतिक हलकों में हंगामा मच गया है. दरअसल, हाल ही में केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने बक्सर के संतों को पाखंडी बताया था. इस दौरान उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं समेत सभी विरोधियों को नष्ट करने जैसा विवादित बयान भी दिया था, जिस पर एक दिन पहले ही बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता बक्सर लोकसभा प्रत्याशी अनिल कुमार सिंह ने अश्विनी चौबे पर जोरदार हमला बोला था और उनके बेटे पर गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं कल (7 मार्च) को बक्सर से कांग्रेस के सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ ​​मुन्ना तिवारी और पूर्व मंत्री डुमरांव विधायक ददन पहलवान ने भी केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को आड़े हाथों लिया है.

अश्विनि चौबे पर कांग्रेस विधायक ने कसा तंज

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ ​​मुन्ना तिवारी ने अश्विनी चौबे के बारे में यहां तक ​​कह दिया था कि वह खुद उनके मानसिक दिवालियापन का इलाज कराएंगे. संजय कुमार तिवारी ने कहा कि, ”बक्सर को संतों की नगरी कही जाती है. मिनी काशी कहे जाने वाले बक्सर, जिसे ऋषि मुनियों की प्रसिद्ध धरती कहा जाता है. विश्वामित्र मुनि की तपोभूमि बक्सर में जियर स्वामी जी जैसे महान संत का आगमन हुआ और जहां आज उनके खड़े होने से लाखों अनुयायियों की मौजूदगी बढ़ जाती है.” इतना ही नहीं आगे मुन्ना तिवारी ने कहा कि, ”यहां पर कई और महान संत हुए हैं.”

वहीं आगामी लोकसभा चुनाव का जिक्र करते हुए विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ ​​मुन्ना तिवारी ने कहा कि, ”यहां के महान संतों पर कटाक्ष करना और उन्हें ढ़ोंगी बताना, साथ में अपने विरोधियों को मिट्टी में मिला देने की बात करने वाले सांसद को इस बार बक्सर की जनता उन्हें खुद मिट्टी में मिलाने जा रही है और मिला देगी.” 

‘अश्विनि चौबे को जल्द मिलेगा मुंह तोड़ जवाब’ – डुमरांव विधायक

इसके साथ ही आपको बता दें कि डुमरांव विधायक ददन पहलवान ने भी अश्विनी चौबे के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि, ”बक्सर योद्धाओं की धरती है, यहा संतों और वीरों की धरती है. आगे ददन पहलवान ने कहा कि, ”बक्सर मर्यादा पुरुषोत्तम राम की ज्ञान स्थली है.” वहीं ददन पहलवान ने चेतावनी देते हुए आगे कहा कि, ”अश्विनि चौबे भागलपुर से आकर बक्सर के लोगों को आंख भी दिखा दें, तो मैं उनको मुंह तोड़ जवाब दूंगा. इस बार जनता वोट देकर इनको मिट्टी में मिलाने का काम करेगी.”



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments