Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentआज करोड़ों कमाते हैं, कभी कहा था मैं शाहरुख खान नहीं हूं,...

आज करोड़ों कमाते हैं, कभी कहा था मैं शाहरुख खान नहीं हूं, मेरी जेब में कुछ नहीं है, फिर ऐसी बदली किस्मत


मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी एक्टिंग के अलावा नवाबों के परिवार से ताल्लुक रखने के लिए भी पहचाने जाते हैं. सैफ अली खान ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाकर सिनेमा जगत में अपनी धाक जमाई है. अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ सैफ अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं. उन्होंने दो शादियां कीं. पहली अपने दौर की टॉप एक्ट्रेस रह चुकीं अमृता सिहं से और दूसरी बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर से. इन दिनों सैफ अपनी लविंग फाइव करीना और अपने बच्चों संग न्यू ईयर सेलिब्रेट करने स्विट्जरलैंड पहुंचे हुए हैं.

सैफ अली खान ने अपनी मर्जी से अमृता सिंह से शादी की थी. इस शादी से उनके दो बच्चे भी हैं. सैफ और अभिनेत्री अमृता सिंह ने साल 1991 में शादी की थी. फिर शादी के 13 साल बाद दोनों का तलाक हो गया था. लेकिन अचानक इस लव स्टोरी में ऐसा क्या हुआ जो दोनों को अलग होना पड़ गया था. इतना ही नहीं डिवोर्स के बाद सैफ अली खान को अमृता को भारी भरकम गुजारा भत्ता भी देना पड़ा था. सैफ अली खान के लिए वो काफी मुश्किल दौर था. इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने अपने एक इंटरव्यू में किया था. उन्होंने कहा था कि मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं.

New Year 2023 में सलमान खान की फिल्म को टक्कर देंगी ऐश्वर्या राय, ‘महासंग्राम’ में कौन मारेगा बाजी?

मैं शाहरुख खान नहीं हूं..
सैफ अली खान की 13 साल की शादी में काफी विवाद और झगड़े होने लगे थे. सैफ और अमृता का तलाक कोई आम तलाक नहीं था. इसमें दोनों की झगड़े और बच्चों से न मिलने देने वाले किस्से तक भी शामिल थे. उस दौरान अपने एक इंटरव्यू में सैफ ने ये तक कहा था कि ‘मैं शाहरुख खान नहीं हूं. मेरे पास इतने पैसे नहीं है जितने की अमृता ने डिमांड की है. मुझे उन्हें 5 करोड़ रूपए देने हैं जो उन्हें हर हाल मैं दूंगा. अपनी बात आगे रखते हुए सैफ ने कहा था कि अब तक 2.5 करोड़ दे चुका हूं, मेरी फिल्मों, स्टेज शो और एड की सारी कमाई जा रही है. मेरी जेब खाली है.’

जब सैफ हो गए थे गुस्सा
सैफ अली खान ने अपने साल 2005 में दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अपने बेटे के 18 साल के होने तक उन्हें हर महीने 1 लाख रुपए भी दूंगा. लेकिन मैं शाहरुख खान जैसा बड़ा स्टार नहीं हूं. इतनी भारी रकम मेरे लिए आसान नहीं है. इस वक्त सैफ को अमृता का सीरियल में काम करना भी पसंद नहीं था. उनका कहना था कि उनके बच्चे अमृता के रिश्तेदार और मेड के भरोसे बड़े हो रहे हैं.

सैफ ने करीना का थामा हाथ
सैफ अली खान ने दूसरी शादी करीना कपूर से की. इनकी शादी ने सभी को हैरान कर दिया था. करीना और सैफ की उम्र में 10 साल का फर्क था. दोनों फिल्म ‘टशन’ के सेट पर मिले और नजदीकियां बढ़न लगी. दोनों ने एक-दूसरे को पांच साल डेट करने के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी. आज सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पावर कपल हैं.

Tags: Entertainment news., Kareena kapoor, Saif ali khan, Sara Ali Khan



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments