Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleआज का राशिफल, 11 जनवरी 2024 (कुंभ) : मन में लोभ पालेंगे...

आज का राशिफल, 11 जनवरी 2024 (कुंभ) : मन में लोभ पालेंगे तो अपना नुकसान करेंगे, धर्म का पालन करें


Aaj Ka Rashifal- kumbh Rashifal: भारतीय शास्त्रों के अनुसार ज्योतिष विद्या से किसी का भविष्य जाना जा सकता है. इसकी एक खास गणना की जाती है. गणितीय गणना के हिसाब से सभी राशि के जातकों का भविष्यफल निकाला जाता है. यहां आज हम आपके लिए दैनिक राशिफल के बारे में बता रहे हैं.
आज का दिन गुरुवार है और अंग्रेजी मास के हिसाब से 11 जनवरी है. तिथि के हिसाब से आज का दिन पौष मास के कृष्ण पक्ष की अमवस्या तिथि है. आपकी राशि कुंभ है. कुंभ राशि वालों के लिए आज बहुत शुभ नहीं है. यदि आज अपना दिन सही बनाना चाहते हैं तो यहां विस्तार से आज का दैनिक राशिफल जान सकते हैं.

आज का राशिफल-कुंभ (Aaj Ka Rashifal-kumbh Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि आज आपको कल की तुलना में कुछ राहत मिलेगी. आज भी दोपहर तक मानसिक दुविधाएं और असंतोष की भावना आपको लाभ से दूर रखेगी. स्वास्थ्य में सुधार होगा लेकिन पूरी तरह से नहीं. ज्यादा मेहनत करने पर रोग दोबारा बढ़ सकता है. इससे बचें. काम-धंधे को लेकर पूरे दिन मानसिक चिंता बनी रहेगी, किसी न किसी कारण से कारोबार में धन संबंधी मामले अटके रहेंगे. दोपहर के बाद से सात्विक लोगों का उदय होगा और धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी लेकिन मन में स्वार्थ की भावना रहने के कारण अध्यात्म का लाभ नहीं मिल पाएगा. आपके परिवार वाले आपसे सहानुभूति रखेंगे और कुछ करने का प्रयास भी करेंगे. यात्रा करने से बचें, चोट आदि का भय है.

भाग्यशाली रंग : भूरा
भाग्यशाली अंक: 9

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments