Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleआज का राशिफल, 12 जनवरी 2024 (धनु) हर तरफ से बल्ले-बल्ले, इतनी...

आज का राशिफल, 12 जनवरी 2024 (धनु) हर तरफ से बल्ले-बल्ले, इतनी तरक्की मिलेगी की दुश्मन जलेंगे


Aaj Ka Rashifal- dhanu Rashifal: भारतीय शास्त्रों के अनुसार ज्योतिष विद्या से किसी का भविष्य जाना जा सकता है. इसकी एक खास गणना की जाती है. गणितीय गणना के हिसाब से सभी राशि के जातकों का भविष्यफल निकाला जाता है. यहां आज हम आपके लिए दैनिक राशिफल लेकर आए हैं.
आज का दिन शुक्रवार है और अंग्रेजी मास के हिसाब से 12 जनवरी है. तिथि के हिसाब से आज का दिन पौष मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आपकी राशि धनु है. धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. धैर्य से काम लेंगे तो बात बन सकती है. यदि आज अपना दिन सही बनाना चाहते हैं तो यहां विस्तार से आज का दैनिक राशिफल जान सकते हैं.

आज का राशिफल-धनु (Aaj Ka Rashifal-dhanu Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए प्रसन्नतापूर्वक रहेगा. कार्यस्थल पर आपको कोई नया पद सौंपा जा सकता है, लेकिन आपकी प्रगति देखकर आपके कुछ शत्रु आपसे ईर्ष्या करेंगे. प्रेम जीवन बिता रहे लोगों के लिए दिन बेहद खास रहने वाला है, क्योंकि उन्हें अपने पार्टनर से कोई सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. बिजनेस करने वाले लोग खुश रहेंगे क्योंकि उन्हें उम्मीद से ज्यादा पैसा मिलेगा. ससुराल पक्ष से आपको सम्मान मिलता नजर आ रहा है. यदि आपने भविष्य में कभी किसी को पैसा उधार दिया है तो वह भी आपको वापस मिल सकता है.

शुभ रंग : लाल
भाग्यशाली अंक: 2

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments