Tuesday, September 3, 2024
Google search engine
HomeLife Styleआज का राशिफल, 16 जनवरी 2024 (धनु) चारों ओर फैलेगी प्रतिष्ठा लेकिन...

आज का राशिफल, 16 जनवरी 2024 (धनु) चारों ओर फैलेगी प्रतिष्ठा लेकिन पॉलटिकल लोगों से बचकर रहें


Aaj Ka Rashifal- dhanu Rashifal: भारतीय शास्त्रों के अनुसार ज्योतिष विद्या से किसी का भविष्य जाना जा सकता है. इसकी एक खास गणना की जाती है. गणितीय गणना के हिसाब से सभी राशि के जातकों का भविष्यफल निकाला जाता है. यहां आज हम आपके लिए दैनिक राशिफल लेकर आए हैं.
आज का दिन मंगलवार है और अंग्रेजी मास के हिसाब से 16 जनवरी है. तिथि के हिसाब से आज का दिन पौष मास के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. आपकी राशि धनु है. धनु राशि वालों के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. धैर्य से काम लेंगे तो बात बन सकती है. यदि आज अपना दिन सही बनाना चाहते हैं तो यहां विस्तार से आज का दैनिक राशिफल जान सकते हैं.

आज का राशिफल-धनु (Aaj Ka Rashifal-dhanu Rashifal)

गणेशजी कहते हैं कि आज का दिन आपके लिए मध्यम फलदायी रहेगा. आज आप धार्मिक और सामाजिक आयोजनों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपकी प्रतिष्ठा चारों ओर फैलेगी, लेकिन राजनीति से जुड़े लोगों को आज सावधान रहना होगा, तभी वे अपने जीवन में प्रगति कर पाएंगे, अन्यथा उन्हें मुंह की खानी पड़ सकती है. समस्या. आज किसी परिचित से मुलाकात से आपका कोई पुराना विवाद सुलझ जाएगा. आज आपको अपने किसी रिश्तेदार के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है, लेकिन शाम को आपकी माता की सेहत में अचानक गिरावट आने से आप चिंतित रहेंगे.

शुभ रंग : बैंगनी
भाग्यशाली अंक: 3

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments