Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalआज दक्षिण भारत के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, तेलंगाना से लेकर...

आज दक्षिण भारत के दौरे पर रहेंगे पीएम मोदी, तेलंगाना से लेकर तमिलनाडु तक में सभा – India TV Hindi


Image Source : PTI
पीएम मोदी का दक्षिण दौरा।

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के बीच प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को दक्षिण भारत के विभिन्न राज्यों के दौरे पर होंगे। पीएम मो दी चुनावी सीजन में केरल, तेलंगाना और तमिलनाडु तीनों राज्यों का दौरा करेंगे। पीएम मोदी और भाजपा का दक्षिण की करीब 129 लोकसभा सीटों पर फोकस है। माना जा रहा है कि पीएम मोदी के दौरे से पार्टी को इन राज्यों में अच्छा-खासा बल मिल सकता है। आइए जनते हैं पीएम मोदी का पूरा शेड्यूल।

कन्याकुमारी से मल्काजगिरी तक कार्यक्रम

पीएम मोदी शुक्रवार को तमिलनाडु के कन्याकुमारी में विशाल रैली को संबोधित करेंगे। वह कन्याकुमारी के अगाथीस्वरम में विवेकानन्द कॉलेज में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही पीएम मोदी केरल में पथनमथिट्टा लोकसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार अनिल एंटनी के लिए भी प्रचार करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी शाम में तेलंगाना की मल्काजगिरी सीट पर रोड शो भी करेंगे।

तमिलनाडु में कड़ी सुरक्षा

पीएम मोदी बीते एक महीने के भीतर तीसरी बार तमिलनाडु के दौरे पर होंगे। पीएम के कार्यक्रम को देखते हुए सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, पीएम के कार्यक्रम को ध्यान में रखते हुए हजारों पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। पीएम विवेकानन्द कॉलेज में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने पीएम मोदी के दौरे पर निशाना साधा था। अब तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन के बयान पर तमिल मनीला कांग्रेस के अध्यक्ष जीके वासन ने कहा है कि चुनावी बुखार ने डीएमके को पकड़ लिया है। पीएम की हर यात्रा से एनडीए का प्रतिशत बढ़ता है। इसका मतलब है कि जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि डीएमके के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर बढञती जा रही है। इसे छिपाने के लिए वे पीएम मोदी पर ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- ‘…तो उनके टुकड़े-टुकड़े कर देता’, स्टालिन के मंत्री ने PM मोदी को दी धमकी; देखें Video

असम में विपक्षी एकता को लगा बड़ा झटका! TMC ने 4 लोकसभा सीटों पर उतारे कैंडिडेट

Latest India News





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments