Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetआज बड़ा मौका! यह 5G फोन खरीदने पर केवल 1 रुपये में...

आज बड़ा मौका! यह 5G फोन खरीदने पर केवल 1 रुपये में मिलेगी Hero मोटरबाइक; हो जाएं तैयार


चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी Poco भारतीय मार्केट में नया 5G स्मार्टफोन PocoX6 Neo 5G लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन की पहली लाइव सेल का आयोजन आज बुधवार शाम 7 बजे किया गया है। इस सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने वाले लकी ग्राहकों को करीब 1.5 लाख रुपये कीमत वाली मोटरबाइक केवल 1 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा। कंपनी ने पहले ही साफ कर दिया है कि इस डिवाइस को मिडरेंज सेगमेंट का हिस्सा बनाया जाएगा।

पोको का नया स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart से खरीदा जा सकेगा और आज लॉन्च के बाद शाम 7 बजे इस फोन की पहली लाइव सेल का आयोजन किया जाएगा। Poco X6 Neo 5G को इवेंट के दौरान खरीदने वाले ग्राहकों में से पांच लकी ग्राहकों को केवल 1 रुपये में महंगी मोटरसाइकिल खरीदने का विकल्प मिलने वाला है। यह ऑफर Hero Xtreme बाइक पर दिया जा रहा है।

साल 2023 के बेस्ट स्मार्टफोन पर ₹10 हजार की छूट, प्रो मॉडल ₹12 हजार सस्ते में

तीन कलर ऑप्शंस में खरीदा जा सकेगा फोन

Poco X6 Neo 5G को तीन कलर ऑप्शंस- एस्ट्रल ब्लैक, हॉरिजन ब्लू और मार्शियन ऑरेंज में खरीदने का विकल्प ग्राहकों को दिया जाएगा। इस डिवाइस की कीमत फिलहाल सामने नहीं आई है लेकिन मिडरेंज सेगमेंट में इसे खास ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका मिलेगा। इसके अलावा लाइव सेल में और भी रिवॉर्ड्स और फ्री फोन तक ऑफर किए जाएंगे।

Poco X6 Neo 5G के संभावित स्पेसिफिकेशंस

नए फोन में 93.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो वाला 120Hz AMOLED डिस्प्ले 1000nits की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलेगा। इस डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी जाएगी। इस डिवाइस के बैक पैनल पर 108MP कैमरा के साथ 3x इन-सेंसर जूम का फायदा मिलेगा। यह फोन Redmi Note 13 Pro 5G का रीब्रैंडेड वर्जन हो सकता है। ऐसे में फोन MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आ सकता है।

कर लो इंतजार! अगले हफ्ते आ रहा है 108MP कैमरा वाला नया 5G फोन, फीचर्स लीक

Poco स्मार्टफोन में 16MP सेल्फी कैमरा मिल सकता है। इसके अलावा 33W फास्ट चार्जिंग वाली 5000mAh बैटरी को इसका हिस्सा बनाया जाएगा। ऑथेंटिकेशन के लिए फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिल सकता है, साथ ही इसमें 3.5mm हेडफोन जैक दिया जाएगा।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments