Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNational'आज मैं बहुत' खुश हूं...' BB हाउस से बाहर हुईं टीना दत्ता...

‘आज मैं बहुत’ खुश हूं…’ BB हाउस से बाहर हुईं टीना दत्ता तो चमक उठा शालीन का चेहरा, कूद-कूदकर चिल्लाए एक्टर


मुंबईः बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच रहा है. शो जैसे-जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है, इसलिए हर बीतते दिन के साथ घर में मनोरंजन और ड्रामा भी बढ़ता जा रहा है. शो से अब तक कई कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं और अब ‘उतरन’ फेम एक्ट्रेस ‘इच्छा’ यानी टीना दत्ता (Tina Datta) भी शो से बाहर हो गई हैं. जी हां, टीना दत्ता बिग बॉस हाउस से बाहर हो गई हैं और एक्ट्रेस के बाहर जाने से शालीन भनोट (Shalin Bhanot) काफी खुश हैं. इतने खुश कि वह खुशी से उछल पड़े. वह सोफे पर चढ़ गए और उसे चिल्लाते हुए कहते हैं- ‘आज मैं बहुत खुश हूं.’

वहीं टीना के जाने से इससे प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम निराश लगीं और शालीन भनोट के व्यवहार को लेकर भी नाराजगी जाहिर की. दोनों ने भनोट पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगाया और कहा कि अभिनेता ने इससे पहले सौंदर्या शर्मा का भी इस्तेमाल किया था. इसी बात को लेकर तीनों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई. शालिन ने अपना बचाव किया और अर्चना पर ‘गंदी सोच’ का आरोप लगाया.

बाद में, अर्चना गौतम. निमृत कौर अहलूवालिया के साथ भी शालीन भनोट के व्यवहार पर भी चर्चा करती नजर आईं. जहां अर्चना ने शालीन को शो के सबसे शातिर प्रतियोगियों में से एक कहा, वहीं निमृत भी उनकी बात पर हामी भरती दिखीं. शालीन को यूं टीना के जाने से खुश देखकर घर के बाकी के सदस्य भी थोड़े हैरान से दिखे.

Tags: Bigg boss, Entertainment, Tina Datta





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments