Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetआधी कीमत पर मिल रहा iPhone 13! फर्जी है यह ऑफर, सस्ते...

आधी कीमत पर मिल रहा iPhone 13! फर्जी है यह ऑफर, सस्ते के चक्कर में लग सकती है चपत


ऐप पर पढ़ें

iPhone को सस्ते में कौन नहीं लेना चाहता, जैसे ही कम कीमत में आईफोन के मिलने की खबर आती है वैसे ही लोग इसे खरदीने जाने लगते हैं। लेकिन ध्यान दें कि आप किसी गलत डील में नहीं फंस रहे हो। दरअसल ऐसा ही एक मामला Croma को लेकर उठा है। Croma अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर एक सेल मेजबानी कर रहा है और ऐप्पल प्रोडक्ट्स पर अच्छी छूट दे रहा है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल के लिए एक बैनर लगाया गया जिसमें लिखा है कि आप iPhone 13 को 38,990 रुपये में और iPhone 14 को 46,990 रुपये में सेल किया जा रहा है। लेकिन, ये दावा वास्तव में गलत है। 

जब आप क्रोमा पर इन आईफोन के प्रोडक्ट पेज पर जाते हैं, तो वेबसाइट उन्हें वादा किए गए दामों पर नहीं बेच रही है। हालांकि, यह दोनों फ्लैगशिप फोन पर कुछ छूट दे रहा है। लेकिन वे लगभग आधी कीमतों पर उपलब्ध नहीं हैं जैसा कि क्रोमा के बैनर पर सेल इवेंट के लिए दिखाया गया है।

 

ये भी पढ़ें:- नहीं मिलेगी ऐसी Deal: 10,000 रुपये से कम में खरीदें 6000mAh बैटरी वाले ये Branded Smartphones

क्रोमा पर आईफोन 13 को 61,900 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। Apple के ऑनलाइन स्टोर पर इस 5G फोन की कीमत 69,900 रुपये है, जिसका मतलब है कि यूजर्स को क्रोमा पर बिना किसी नियम या शर्त के 8,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड पर अतिरिक्त 2,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर भी है, जो कीमत को घटाकर 59,900 रुपये कर देगा। ध्यान रखें कि आपको चार्जर के लिए एक्स्ट्रा पे करना होगा क्योंकि Apple इसे स्मार्टफोन के साथ रिटेल बॉक्स में बंडल नहीं करता है।

 

ये भी पढ़ें:- घर बैठे लेना चाहते हैं अनाज, तो डाउनलोड करें ये App, आसान कर देगा Ration Card से जुड़े कई काम

 

इसके अलावा, क्रोमा पर एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध हैं, जिसके जरिये आप ज्यादा डिस्काउंट पा सकते हैं। लेकिन, इस सेल के टीज़र पर मत जाइए क्योंकि iPhone 13 और iPhone 14 वास्तव में क्रमशः 38,990 रुपये और 46,990 रुपये में नहीं बिक रहे हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments