Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetआधी कीमत में खरीदें Voltas 1.5 Ton Split AC, यहां मिल रहा...

आधी कीमत में खरीदें Voltas 1.5 Ton Split AC, यहां मिल रहा बंपर डिस्काउंट


AC खरीदना चाहते हैं तो आपको हम कुछ बेस्ट ऑप्शन बताने जा रहे हैं। इसकी मदद से आपको कोई भी प्रोडक्ट खरीदने में आसानी होगी। Voltas Split AC ऐसा ही प्रोडक्ट है जो हर मायने में आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है। अभी तो आपके लिए ये और भी बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है, लेकिन इससे पहले आपको कुछ चीजों के बारे में जान लेना चाहिए।Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस एसी की MRP 62,990 रुपए है और आप इसे 46% डिस्काउंट के बाद महज 33,490 रुपए में ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही इस पर आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card EMI Transaction पर Flat 1,250 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। बस आपको पेमेंट एचडीएफसी के क्रेडिट कार्ड से ही करनी होगी।

Exchange Offer के साथ आपको ये एसी खरीदने पर और भी ज्यादा फायदा हो सकता है। अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो इसके बदले 4,500 रुपए का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी सोचने की जरूरत नहीं-

स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। 1 साल की वारंटी भी इस पर मिल रही है और कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी दी जा रही है। आज ऑर्डर करने पर ये कल तक आपके घर पर डिलीवर कर दिया जाएगा। 3 स्टार की वजह से ये 15% तक बिजली की बचत भी करता है। इसमें ऑटो रिस्टार्ट मोड भी दिया जा रहा है। कॉपर कंडेंसर की वजह से आपको कूलिंग को लेकर भी ज्यादा शिकायत नहीं होगी। साथ ही इसे रिपेयर करवाना भी आसान हो जाता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments