Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentआपदा नहीं अवसर साबित हुआ 'पठान' का विरोध, रिलीज से पहले ही...

आपदा नहीं अवसर साबित हुआ ‘पठान’ का विरोध, रिलीज से पहले ही कमाई में गाढ़े झंडे, ‘KGF’ का भी टूटेगा रिकॉर्ड!


मुंबई. साल 2018 में 18 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ (Zero) बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी. इसके बाद शाहरुख खान की किस्मत को कोरोना और कॉन्ट्रोवर्सीज का ग्रहण लग गया और 4 साल ब्रेक में बीत गए. अब कोरोना का कहर शांत होने के बाद शाहरुख खान फिर से पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. 25 जनवरी 2023 को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने वाली है.

फिल्म पठान का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर शाहरुख की शामत ला दी. गाने में दीपिका की बिकनी से लेकर शाहरुख के डांसिंग मूव्स तक सवालों के घेरे में खड़े नजर आए. सुपरस्टार का कद रखने वाले शाहरुख खान को फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों की लानतों का सामना करना पड़ा. सोशल मीडिया पर उठी विरोध की आंधी के बीच पठान की नैया डूबती नजर आईं. लेकिन शुरुआत में आपदा की तरह नजर आया यह विरोध शाहरुख खान के लिए अवसर साबित हुआ है.

विरोध के बाद भी जबरदस्त हिट हुए दोनों गाने

विरोध के बीच फिल्म के दोनों गाने जबरदस्त हिट हुए हैं. बेशरम रंग को यूट्यूब पर 134 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. विरोध के बीच गानों से तो कमाई हुई ही है अब पठान ने रिलीज से पहले ही मोटी कमाई कर ली है. इस कमाई का जरिया बना ओटीटी प्लेटफॉर्म. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम और नेटफ्लिक्स दोनों ही फिल्म के राइट खरीदने की होड़ में लगे हुए थे.

हालांकि अभी तक फिल्म के राइट्स की जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन बताया जा रहा है कि फिल्म के ओटीटी राइट्स के मेकर्स को करीब 100 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ऐसे में फिल्म ने करीब 40 फीसदी कमाई कर ली है. इतना ही नहीं अभी कमाई का सिलसिला थमा नहीं है. फिल्म के सेटेलाइट राइट्स भी अभी नहीं बेचे गए हैं.

रिलीज से पहले ही की 40 फीसदी कमाई

रिलीज से पहले ही करीब 40 फीसदी कमाई करने वाली फिल्म पठान की ओपनिंग पर ही फिल्म का फैसला हो जाएगा. हालांकि फिल्म के गानों से भी मेकर्स ने मोटी रकम बनाई है. अब अगर फिल्म की कमाई की सिलसिला यूं ही जारी रहा तो 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म kGF का रिकॉर्ड भी टूट सकता है.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone, Pathan film, Shahrukh khan



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments