Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleआप भी हैं खाने के शौकीन, तो दिल्ली में यहां मिलेगा 200...

आप भी हैं खाने के शौकीन, तो दिल्ली में यहां मिलेगा 200 रुपए में अनलिमिटेड खाना


आकांक्षा दीक्षित /दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली खाने से लेकर शॉपिंग के लिए काफी मशहूर है. इसी कारण यहां पर लोग दूर-दूर से खाने पीने के लिए आते हैं. अगर आप भी वीकेंड पर दोस्तों या परिवार के साथ बजट के अंदर खाने-पीने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको दिल्ली की ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं. जहां पर कई तरह के व्यंजन आप किफायती दामों में खा सकते हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ ऐसे रेस्टोरेंट भी हैं. जहां पर आपके पॉकेट में सिर्फ 200 रुपए भी हैं तो भी आप वहां पर अनलिमिटेड खाना खा सकते हैं. तो आइए जानते हैं

यह दुकान रोहिणी सेक्टर-3 M2K मार्केट में SGF नाम से काफ़ी मशहूर रेस्टोरेंट है. इस दुकान के संचालक विहान ने बताया कि इनके पूरी दिल्ली में 15-20 आउटलेट हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया कि इस दुकान पर सभी चाइनीज़ आइटम खाने को मिल जाएंगे. लेकिन इनकी दुकान पर एक ऑफ़र चल रहा है, जोकि है 200 रुपये में डीलक्स थाली जिसमें आप अनलिमिटेड खाना खा सकते हैं. उन्होंने बताया कि इस थाली में आपको 6 आइटम खाने को मिलेंगे. जिसमें दाल मखनी, शाही पनीर, तवा चाप, चावल, बटर नान या लच्छा पराठा में से एक आइटम ले सकते हैं.

जान लें जरूरी बात
उन्होंने बताया कि इस थाली में बिना किसी शेयरिंग के चाहे जितनी बार रिफिल करा सकते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि अगर आप दो लोग खाना चाहते हैं, तो आप 300 रुपए वाली थाली ले सकते हैं. जिसमें दो लोग अनलिमिटेड खाना खा सकते हैं. इस थाली के अलावा यहां पर नॉर्थ इंडियन खाना, स्नैक्स और चाइनीज आइटम खाने को मिल जाएंगे.

जानें टाइम-लोकेशन
इस दुकान की टाइमिंग दोपहर 12 बजे से लेकर रात 12 बजे तक खुली रहती है. अगर आप यहां जाना चाहते हैं, तो नजदीकी मेट्रो स्टेशन रोहिणी वेस्ट पर जाना पड़ेगा. इसके पास में ही SGF रेस्टोरेंट हैं.

Tags: Food 18, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments