Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalआरोपी पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी, हिमंत सरमा बोले- अब...

आरोपी पवन खेड़ा ने बिना शर्त माफी मांगी, हिमंत सरमा बोले- अब असम पुलिस करेगी…


हाइलाइट्स

कांग्रेस नेता के पवन खेड़ा को कोर्ट से मिली राहत
सुप्रीम कोर्ट ने दी मंगलवार तक अंतरिम जमानत
अब हिमंत सरमा ने कहा- असम पुलिस अपना काम करेगी

नई दिल्‍ली. असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Pawan Kheda) को लेकर सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के आदेश को शेयर करते हुए कहा है कि कानून की महिमा हमेशा बनी रहेगी. आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है. अपने ट्ववीट में सरमा ने कहा कि हम आशा करते हैं कि सार्वजनिक स्‍थलों की पवित्रता को बनाए रखते हुए आगे से कोई भी राजनीतिक व्‍यक्ति अभद्र भाषा का इस्‍तेमाल नहीं करेगा.

पवन खेड़ा ने बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक टिप्‍पणी कर दी थी, जिस पर उनके खिलाफ उत्‍तर प्रदेश और असम में मामला दर्ज हुआ था. इसी मामले में कार्रवाई करते हुए असम पुलिस ने उन्‍हें एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया था, जब वे रायपुर के लिए विमान में सवार होने वाले थे. इस गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने जोरदार प्रतिक्रिया दी थी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट ने आग्रह किया कि इस मामले को लेकर दर्ज सभी मामलों की सुनवाई एक जगह कर दें और आरोपी को जमानत दे दी जाए.

असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍व सरमा ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है.

सुप्रीम कोर्ट ने दी राहत, मंगलवार तक गिरफ्तार नहीं किए जा सकेंगे
अपने नेता की गिरफ्तारी पर कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट की शरण ली थी और वहां से उन्‍हें अंतरिम जमानत मिल गई थी. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्‍हें मंगलवार तक गिरफ्तार नहीं किया जा सकेगा. असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्‍वा सरमा ने कहा है कि असम पुलिस इस मामले में तार्किक अंत तक काम करती रहेगी.

Tags: Assam Police, Congress, Himanta biswa sarma, Pawan Kheda, Supreme Court



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments