Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetआ गए 50 घंटे चलने वाले सस्ते ईयरबड्स, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट...

आ गए 50 घंटे चलने वाले सस्ते ईयरबड्स, इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी; बिकी शुरू


ऐप पर पढ़ें

देसी ब्रांड Boat ने आज फ्लिपकार्ट पर अपने नए Airdopes 161 ANC Earbuds को लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन को सपोर्ट करते हैं और इसमें 50 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। ईयरबड्स की बिक्री शुरू हो चुकी है और इसकी कीमत 1500 रुपये से भी कम है। चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत और खासियतत के बारे में सबकुछ…

Boat Airdopes 161 ANC की खासियत

बता दें कि कंपनी ने कुछ महीने पहले Airdopes 161 ईयरबड्स को लॉन्च किया था और अब नए मॉडल को कंपनी ने एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) सपोर्ट के साथ बाजार में उतारा है। नया Airdopes 161 ANC, आसपास के शोर को 32dB तक कम कर सकता है। इसका मतलब है कि आप बिना अपना ध्यान भटकाए बिना म्यूजिक, वीडियो या फिर कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

10 मिनट की चार्जिंग में 150 मिनट का प्लेटाइम

ईयरबड्स आपके बार-बार चार्जिंग का टेंशन भी खत्म कर देता है। कंपनी का कहना है कि फुल चार्ज में केस के साथ इसमें कुल 50 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है। आप इसे मात्र 10 मिनट चार्ज कर 150 मिनट तक गाने सुन सकते हैं।

मौका: ₹25000 कम में खरीदें iPhone 13 और iPhone 14, अमेजन दे रहा तगड़ा ऑफर

ईयरबड्स में 4-माइक ENxTM तकनीक का सपोर्ट भी

गेमर्स के लिए, ईयरबड्स में केवल 50 एमएस का लो लैटेंसी मोड है, जो गेमिंग का स्मूद एक्सपीरियंस देता है। क्रिस्टल क्लियर कॉलिंग के लिए, ईयरबड्स में 4-माइक ENxTM तकनीक है, जिससे शोर वाले माहौल में आपको क्लियर कॉल क्वालिटी मिलती है। इसमें डुअल ईक्यू ऑप्शन के साथ साउंड एन्हांसमेंट मोड भी है, जिससे यूजर अपनी जरूरत के हिसाब से ऑडियो को एडजस्ट कर सकते हैं। इसमें boAt के सिग्नेचर साउंड और बैलेंस्ड मोड का सपोर्ट भी मिलता है।

मेटल फ्रेम वाली सस्ती वॉच लाया देसी ब्रांड, पहले 500 ग्राहकों को ₹200 की छूट

कीमत और उपलब्धता

बोट एयरडोप्स 161 एएनसी की बिक्री शुरू हो चुकी है। कंपनी की वेबसाइट पर यह 1,499 रुपये में मिल रहा है। इसे तीन कलर ऑप्शन – ब्लैक, व्हाइट और ग्रीन कलर में खरीदा जा सकता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments