Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleइंजीनियरिंग करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो लगाया ये अनोखा फूड...

इंजीनियरिंग करने के बाद नहीं मिली नौकरी तो लगाया ये अनोखा फूड स्टॉल, अब हर महीने हो रही तगड़ी कमाई


आदित्य कृष्ण/अमेठी.रोजगार की तलाश में दर-दर भटकते युवाओं की कहानी आपने सुनी होगी लेकिन मेहनत के बाद सफलता न मिलने पर हार मानने के बजाय सफल होने वाले लोगों की चर्चा आपने बहुत कम सुनी होगी. अमेठी में एक युवा का फूड स्टॉल युवाओं की पहली पसंद बना है. फूड स्टॉल का स्वाद भी लाजवाब है और युवा आज इससे अच्छा खासा मुनाफा कमा रहा है. जिन्होंने इस सफलता को हासिल की वो युवा है राजकरन. आज लोगों के दिलों पर राज करने के साथ खासा मुनाफा कमा रहे हैं.

युवा राजकरन अमेठी शहर के रहने वाले हैं. बीटेक करने के बाद जब राजकरन को नौकरी नहीं मिली तो उन्होंने अपने खुद के फूडस्टॉल के स्टार्टअप की शुरुआत की और आज यही स्टार्टअप उनके जीवन में रोजगार की पल के साथ उनके मुनाफे का जरिया बना. राजकरन ने अपने फूड स्टॉल को अमेठी शहर के गांधी चौक फ्लाईओवर के पास खोला है. युवाओं की पहली पसंद बने इस फेमस फूड स्टॉल में टमाटर चावल, कचौड़ी खस्ता, गोभी चावल और टिकिया का स्वाद मिल जाएगा.

शुद्ध देसी घी से बनाते हैं फूड
फेमस फूड टमाटर चावल को लोग सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. इसकी खासियत है कि यह पूरी तरीके से सेहत के लिए फायदेमंद है और इसमें किसी भी प्रकार की मिलावटी खाद्य सामग्री नहीं डाली जाती. टमाटर चावल, खस्ता कचौड़ी और आलू टिकिया शुद्ध देसी घी से बनाई जाती है. यह सभी फूड 20 रुपये से लेकर 50 रुपये तक उपलब्ध है.

महीने का 50 हजार रुपए कमा रहे मुनाफा
अमेठी में इस फेमस फूड स्टॉल के जरिए युवा राजकरन  50 हजार रुपये की कमाई कर रहे हैं. खास बात यह है कि उनके फ़ूडस्टॉल का स्वाद इतना लाजवाब है कि युवा अपने आप को इनके फूड स्टॉल के पास जाने से रोक नहीं सकते. राजकरण अपनी दुकान सुबह 5 बजे से रात 11 बजे तक चलाते हैं.

.

FIRST PUBLISHED : October 18, 2023, 10:27 IST



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments