Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeEducation & Jobsइंटीग्रल कोच फैक्ट्री में 782 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं-12वीं पास करें...

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री में 782 पदों पर निकली भर्ती, 10वीं-12वीं पास करें अप्लाई


ICF Chennai Recruitment 2023 Notification: इंटीग्रल कोच फैक्ट्री (ICF), चेन्नई ने विभिन्न ट्रेडों में 782 अपरेंटिस पदों के लिए भर्ती निकाली है। कुल 782 सीटों में से 252 फ्रेशर्स के लिए हैं और 530 एक्स-आईटीआई के लिए हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक अभ्यर्थी ध्यान दें कि इंटीग्रल कोच फैक्ट्री आईसीएफ चेन्नई अपरेंटिस भर्ती अभियान के लिए पंजीकरण प्रक्रिया 31 मई से शुरू हो चुकी है और 30 जून, 2023 को समाप्त होगी। ऐसे में सलाह है कि निर्धारित तारीख तक आवेदन कर दें। क्योंकि इसके बाद आवेदन विंडो क्लोज हो जाएगी।जानकारी के मुताबिक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के पास 12वीं की डिग्री साइंस स्ट्रीम में होनी चाहिए। साथ ही अभ्यर्थियों को 55 प्रतिशत अंक भी होने चाहिए।

UP Police Recruitment 2023: जल्द आएगा 37 हजार कॉन्स्टेबल पदों पर भर्ती का नोटिस | Sarkari Naukri


आईसीएफ चेन्नई भर्ती डिटेल्स
फ्रेशर्स – 252
पूर्व आईटीआई-530

आयु सीमा
अभ्यर्थियों की आयु 15 वर्ष से 24 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि, आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट pb.icf.gov.in पर जाकर चेक कर सकते हैं।

सैलरी
फ्रेशर्स – स्कूल पास-आउट (कक्षा 10वीं) ₹ 6000/- (प्रति माह)
फ्रेशर्स – स्कूल पास-आउट (कक्षा 12वीं) ₹ 7000/- (प्रति माह)
पूर्व-आईटीआई – राष्ट्रीय या राज्य प्रमाणपत्र धारक ₹ 7000 / – (प्रति माह)

ICF कोच फैक्ट्री के लिए कैसे करें अप्लाई?
इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी इन पदों के लिए ऑफिशियल वेबसाइट -https://pb.icf.gov.in पर जाकर और नोटिफिकेशन में बताए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का स्टेप्स ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है।

चयन प्रक्रिया
अभ्यर्थियों का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जाएगा। अधिक जानकारी अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट pb.icf.gov.in पर जाकर जारी किए गए नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments