Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetइन किफायती प्लान्स में Jio दे रहा खूब सारा डेटा, कई अडिशनल...

इन किफायती प्लान्स में Jio दे रहा खूब सारा डेटा, कई अडिशनल बेनिफिट भी फ्री


ऐप पर पढ़ें

किफायती दाम में बेस्ट डेटा वाले प्लान की तलाश हर यूजर को रहती है। टेलिकॉम कंपनियां यूजर्स की इस डिमांड को समझते हुए कई जबर्दस्त प्लान ऑफर कर रही हैं। वहीं, अगर आप रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर हैं, तो आपके पास एक से बढ़ कर एक ऑप्शन मौजूद हैं। यहां हम आपको जियो के कुछ किफायती प्लान्स के बारे में बता रहे हैं। इन प्लान में आपको हर दिन 2जीबी तक डेटा के साथ फ्री कॉलिंग और एसएमएस भी मिलेंगे। इन प्लान की खास बात है कि इनमें जियो सावन प्रो के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ कई धांसू अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं डीटेल।

269 रुपये वाला प्लान

कंपनी इस प्लान में 28 दिन तक की वैलिडिटी ऑफर कर रही है। इसमें इंटरनेट यूज करने के लिए आपको हर दिन 1.5जीबी के हिसाब से टोटल 42जीबी डेटा मिलेगा। प्लान देशभर में सभी नेटवर्क्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रहा है। प्लान में कंपनी जियो सावन प्रो का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इसके अलावा इसमें जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे ऐप्स का भी फ्री ऐक्सेस मिलेगा।

529 रुपये वाला प्लान

56 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको रोज 1.5जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमस भी ऑफर कर रही है। इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को जियो सावन प्रो का फ्री ऐक्सेस मिलेगा। इसके अलाना इस प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो सिक्योरिटी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 

40% सस्ता हुआ ₹40 हजार वाला यह धांसू स्मार्टफोन, बंपर एक्सचेंज ऑफर भी

789 रुपये वाला प्लान

कंपनी का यह प्लान 84 दिन तक चलता है। इसमें कंपनी हर दिन 2जीबी के हिसाब से टोटल 168जीबी डेटा दे रही है। इसमें आपको देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी कंपनी जियो सावन प्रो का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके अलावा इनमें जियो सिनेमा और टीवी के अलावा जियो सिक्योरिटी का भी फ्री ऐक्सेस दिया जा रहा है। बताते चलें कि कंपनी इन प्लान में एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी दिया जा रहा है। 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments