Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalइलेक्टोरल बॉन्ड काले धन को सफेद करने की भाजपा की गारंटी है,...

इलेक्टोरल बॉन्ड काले धन को सफेद करने की भाजपा की गारंटी है, वसूली है; अखिलेश यादव का बड़ा हमला


ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद विभिन्न दलों को मिले इलेक्टोरल बॉन्ड सार्वजनिक होने पर हर तरफ इसकी ही चर्चा है। विपक्षी दलों ने इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर भाजपा पर तीखा हमला किया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को बीजेपी पर इसे लेकर बड़ा हमला करते हुए कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड भाजपा के लिए चंदा नहीं एक तरह की वसूली है। इलेक्टोरल बॉन्ड काले धन को सफेद करने की बीजेपी की गारंटी है। अखिलेश यादव ने शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत में भाजपा को उसी के अंदाज में जवाब दिया। अखिलेश ने कहा कि यह इलेक्टोरल बॉन्ड जनता के शोषण की भाजपाई गारंटी है। केंद्र की शक्तियों का दुरुपयोग और राजनैतिक वातावरण को दूषित करने की भाजपाई गारंटी है। इलेक्टोरल बॉन्ड देशवासियों की बरबादी की भाजपाई गारंटी है।

कहा कि इलेक्ट्रोरल बॉन्ड युवाओं को मारने की भाजपाई गारंटी है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड बेरोजगारी, भ्रष्टाचार की जड़ में होने के कारण बीजेपी प्रताड़ना की गारंटी है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड चुनावों को महंगा बनाकर इमानदार लोगों को चुनाव में हिस्सा नहीं लेने देने की भाजपाई गारंटी है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की भाजपाई गारंटी है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड झूठी खबरें चलाकर भाजपा की नकारात्मक काम करने की गारंटी है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड दल बदल के लिए पैसा जुटाने के लिए भाजपाई गारंटी है। इलेक्ट्रोरल बॉन्ड काला पैसा कमाने की भाजपाई गारंटी है। 

वैक्सीन लगवाने वाली कंपनी से फंडिंग हुई है इसलिए सबको वैक्सीन लगाई गई है। इनकी एजेंसियां विपक्ष को परेशान करने के लिए हैं और खुद के लिए चंदा लेने के लिए हैं। कुल मिलाकर इलेक्ट्रोरल बॉन्ड देश औऱ देशवासियों को बर्बाद करने की भाजपाई गारंटी है। अंत में रहूं तो इलेक्ट्रोरल बॉन्ड महाघोटालों का सुप्रीमो है।

अखिलेश ने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स के डर से की गई वसूली है। बीजेपी पीडीए के हक का आरक्षण खत्म करने के लिए सरकारी नौकरी खत्म कर रही है। अखिलेश ने कहा कि भाजपा खाऊ पार्टी है। हम पहले से कहते थे भाजपा हटाओ नौकरी पाओ। अखिलेश यादव ने कहा कि जनता बीजेपी को हराकर अपना खामियाजा वसूलेगी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments