Monday, September 2, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetइस टैबलेट को खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक, तोड़ दिए प्री-बुकिंग...

इस टैबलेट को खरीदने के लिए टूट पड़े ग्राहक, तोड़ दिए प्री-बुकिंग के सारे रिकॉर्ड


ऐप पर पढ़ें

शाओमी ने कुछ दिन पहले चीन में हुए शाओमी 13 अल्ट्रा स्मार्टफोन के लॉन्च इवेंट में फोन के साथ ढेर सारे प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया था। इसी इवेंट में कंपनी ने अपनी नई शाओमी पैड 6 टैबलेट सीरीज को भी लॉन्च किया था। सीरीज में शाओमी पैड 6 और शाओमी पैड 6 प्रो मॉडल शामिल है, जो लॉन्च के बाद प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गए थे। अब कहा जा रहा है कि प्रो मॉडल ने नया प्री-सेल रिकॉर्ड बना लिया है।

दरअसल, चीन के पब्लिकेशन फास्ट टेक्नोलॉजी न्यूज ने दावा किया है कि शाओमी पैड 6 प्रो ने चीन के पॉपुलर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जेडी और टीमॉल दोनों पर ही प्री-सेल रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि टैबलेट आने वाले दिनों में नए प्री-सेल रिकॉर्ड बनाएगा और इसका श्रेय टैबलेट के धांसू स्पेसिफिकेशन और किफायती कीमत को दिया जा रहा है। आप भी जानना चाहते हैं इस टैब की कीमत और खासियत? चलिए बताते हैं…

इतनी है शाओमी पैड 6 प्रो की कीमत

चीन में Xiaomi Pad 6 Pro के बेस मॉडल की कीमत 2499 yuan (लगभग 29,800 रुपये) और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 3399 yuan (लगभग 40,600 रुपये) है। बता दें कि शाओमी पैड 6 प्रो दो वेरिएंट- 8GB+256GB और 12GB+256GB में आता है। चलिए अब नजर डालते हैं टैबलेट के स्पेसिफिकेशन पर…

इस फोन को खरीदने के लिए टूट पड़े भारतीय ग्राहक, पहली ही सेल में बनाया रिकॉर्ड

शाओमी पैड 6 प्रो की खासियत

नए शाओमी पैड 6 प्रो टैबलेट में 2880×1800 पिक्सेल रिजॉल्यूशन के साथ 11 इंच का एलसीडी डिस्प्ले, जो 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले एचडीआर10 और डॉल्बी विजन को भी सपोर्ट करता है। टैबलेट की खास बात यह है कि यह आसपास की लाइट इंटेंसिटी के हिबास के अपनी ब्राइटनेट और कलर टेम्प्रेचर एडजस्ट करता है। डिस्प्ले आंखों की सुरक्षा के लिए टीयूवी रीनलैंड सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

पैड 6 प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस प्रोसेसर से लैस है। इसमें 50 मेगापिक्सेल मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सेल का डेप्थ-ऑफ-फील्ड सेंसर है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 20 मेगापिक्सेल कैमरा है।

12 इंच डिस्प्ले और 12GB रैम के साथ आया नया वीवो टैबलेट, इसमें 10000mAh; देखें दाम

टैबलेट में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8600mAh की बैटरी भी है, जो टैबलेट को केवल 62 मिनट में 0-100% तक चार्ज कर सकती है। पैड 6 प्रो फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक दोनों के साथ-साथ वाई-फाई 6 एडवांस्ड वर्जन का सपोर्ट करता है। यह एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड एमआईयूआई पैड 14 ओएस पर चलता है, जिसमें कई बैटरी-सेविंग फीचर्स शामिल हैं, जिसमें एक डीप स्लीप मोड भी शामिल है, जो स्टैंडबाय टाइम को 47.9 दिनों तक बढ़ाता है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments