Sunday, October 6, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetइस डील ने मचाई धूम! 20 हजार से कम में मिल रहा...

इस डील ने मचाई धूम! 20 हजार से कम में मिल रहा Samsung का मुड़ने वाला फोन


फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल शुरू हो चुकी है। सेल में ग्राहकों को स्मार्टफोन, लैपटॉप समेत अन्य प्रोडक्ट्स पर कई धांसू डील मिल रही है। लेकिन स्मार्टफोन की एक डील ने धूम मचा दी है। अगर आप फोल्डेबल फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यह डील आपके लिए है। दरअसल, साल 2021 में लॉन्च किया गया सैमसंग का प्रीमियम फोल्डेबल फोन सेल में सस्ते दाम में मिल रहा है। हम बात कर रहे हैं Samsung Galaxy Z Flip 3 की। कंपनी ने इसे 84,999 रुपये में लॉन्च किया था लेकिन ऑफर्स का लाभ लेकर आप इसे में 20 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। चलिए बताते हैं कैसे….

20 हजार से कम में सैमसंग का फोल्डेबल फोन

दरअसल 95,999 रुपये एमआरपी वाला सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 (8GB रैम, 128GB स्टोरेज) फोल्डेबल स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज सेल के दौरान 44,999 रुपये में मिल रहा है, यानी फोन एमआरपी से पूरे 51 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है। बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस का लाभ लेकर आप इसकी कीमत को और कम कर सकते हैं। दरअसल, फ्लिपकार्ट इस फोन पर 26,250 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस ऑफर कर रहा है।

अगर आपके पास एक्सचेंज कराने के लिए पुराना फोन है और आप उस पर पूरे एक्सचेंज बोनस का लाभ लेने में कामयाब हो जाते हैं, तो फोन की कीमत 18,749 रुपये रह जाती है! फोन पर ढेर सारे बैंक ऑफर भी मिल रहे हैं, जिन्हें आप फ्लिपकार्ट पर जाकर चेक कर सकते हैं। फोन को क्रीम और फैंटम ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है।

धूम मचा देगा 200MP कैमरा और 100W फास्ट चार्जिंग वाला यह फोन, 10 मई को होगा लॉन्च

(नोट- एक्सचेंज बोनस की राशि पुराने फोन की कंडीशन, मॉडल और ब्रांड पर निर्भर करेगी। खरीदारी करने से पहले यह भी चेक कर लें कि आपके क्षेत्र में एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है या नहीं।)

सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 3 की खासियत

फोन में 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड फोल्डेबल डिस्प्ले है, जो इसकी यूएसपी है। स्क्रीन में फ्रंट कैमरे के लिए टॉप सेंटर में एक छोटा सा होल-पंच कटआउट है। इसमें एक छोटा 1.9 इंच का कवर डिस्प्ले भी है, जिसका यूज नोटिफिकेशन, इनकमिंग कॉल देखने के लिए किया जा सकता है। फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। बता दें कि ऑफर केवल 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर मिल रहा है। फोन में वायर्ड 15W फास्ट चार्जिंग या 10W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 3300 एमएएच बैटरी है।

₹10999 में 43 इंच TV, अमेजन पर ये 5 ब्रांडेड स्मार्ट टीवी सबसे सस्ते; ऑफर बस कुछ दिन

कवर डिस्प्ले के ठीक बगल में एक डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 12 मेगापिक्सेल का मेन कैमरा और 12 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। फोन को आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रयड 12 पर बेस्ड वन यूआई 4.1 पर काम करता है। हालांकि, इसे नया Android 13 अपडेट प्राप्त हुआ है, जो One UI 5.1 पर बेस्ड है। फोन के अन्य खास फीचर में IPX8 रेटिंग, डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, डुअल सिम, 5G शामिल है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments