Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleइस दिन सूर्य करेंगे मीन राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों पर...

इस दिन सूर्य करेंगे मीन राशि में प्रवेश, इन 5 राशियों पर बरसेगी कृपा! अयोध्या के ज्योतिष से जानें सब


सर्वेश श्रीवास्तव/अयोध्याः ज्योतिष शास्त्र में ग्रह नक्षत्र का एक निश्चित समय अंतराल बाद राशि परिवर्तन मानव जीवन पर प्रभाव डालता है. इसके अलावा सभी 12 राशियों पर इसका सकारात्मक और नकारात्मक असर होता है. ज्योतिष गणना के मुताबिक इस समय सूर्य देव कुंभ राशि में विराजमान है और आगामी 14 मार्च को सूर्य देव कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कई राशि के जातक को फायदा मिलेगा. सोया हुआ भाग्य जग जाएगा तो किसी राशि के जातक पर नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे. लेकिन आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे कि किस राशि के जातक पर सूर्य देव की विशेष कृपा रहने वाली है.

अयोध्या के ज्योतिष पंडित कल्कि राम ने लोकल18 को बताया कि एक निश्चित अवधि पूरा करने के बाद प्रत्येक महीने एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में ग्रह प्रवेश करते हैं और इस प्रकार की घटना को ज्योतिष शास्त्र में बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. ज्योतिष गणना के मुताबिक सूर्य देव कुंभ राशि में वर्तमान समय में विराजमान हैं. लेकिन 14 मार्च को सूर्य देव कुंभ राशि से निकलकर मीन राशि में प्रवेश करेंगे. सूर्य के इस परिवर्तन से कुछ राशि वाले जातक को सूर्य देव की विशेष कृपा रहने वाली है. समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी धन लाभ के योग बनेंगे.

मेष राशि: मेष राशि के जातक के लिए शुभ फल की प्राप्ति होगी. कार्यों में सफलता मिलेगी. धन का लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं. हर कार्य में सफलता मिलेगी.

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातक के लिए धन लाभ होगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दांपत्य जीवन में सुखमय रहेगा. व्यापार में वृद्धि होगी. नौकरी से जुड़े जातकों को प्रमोशन मिलेगा.

धनु राशि: धनु राशि के जातक के लिए शुभ परिणाम देखने को मिलेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. नौकरी और व्यापार में तरक्की की योग बनेंगे. वैवाहिक जीवन में मधुरता आएगी. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. धार्मिक कार्य में रुचि बढ़ेगी. रुका हुआ धन वापस मिलेगा.

मीन राशि: मीन राशि के जातक के लिए धन लाभ के योग बनेंगे. मान सम्मान में वृद्धि होगी शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को शुभ फल की प्राप्ति होगी.

कन्या राशि: कन्या राशि के जातक के लिए समय अच्छा रहेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. रुका हुआ कार्य पूरा होगा. व्यापार में वृद्धि होगी. समाज में मान सम्मान की वृद्धि होगी.

Tags: Local18, Zodiac Signs

Disclaimer: इस खबर में दी गई जानकारी, राशि-धर्म और शास्त्रों के आधार पर ज्योतिषाचार्य और आचार्यों से बात करके लिखी गई है. किसी भी घटना-दुर्घटना या लाभ-हानि महज संयोग है. ज्योतिषाचार्यों की जानकारी सर्वहित में है. बताई गई किसी भी बात का Local-18 व्यक्तिगत समर्थन नहीं करता है.



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments