Friday, July 19, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetइस महीने आ रहे हैं 5 धांसू स्मार्टफोन, लिस्ट देखकर अपने लिए...

इस महीने आ रहे हैं 5 धांसू स्मार्टफोन, लिस्ट देखकर अपने लिए अभी से चुन लें बेस्ट


ऐप पर पढ़ें

सितंबर महीने की शुरुआत हो चुकी है और ढेरों स्मार्टफोन कंपनियों ने पहले ही कई लॉन्च इवेंट्स की घोषणा कर चुकी हैं। साफ है कि इस महीने ढेरों प्रीमियम और मिडरेंज स्मार्टफोन्स लॉन्च होने वाले हैं, जिनमें से आप अपने लिए भी चुन सकते हैं। ऐपल का बड़ा आईफोन लॉन्च इवेंट भी इसी महीने शेड्यूल किया गया है। तीन साल बाद ऑनर भी भारतीय मार्केट में नया फोन पेश करने जा रहा है। इस महीने लॉन्च होने वाले 5 धांसू फोन्स की जानकारी हम आपको नीचे दे रहे हैं। 

Apple iPhone 15 Series

ऐपल ने अपना ‘Wonderlust’ इवेंट इस महीने शेड्यूल किया है, जिसमें नेक्स्ट-जेनरेशन iPhone 15 Series के फोन पेश किए जाएंगे। इस लाइनअप में चार मॉडल्स शामिल होंगे और iPhone 15 Pro Max सबसे प्रीमियम फीचर्स के साथ आएगा। पहली बार ऐपल प्रो मॉडल्स में USB टाइप-C पोर्ट देने जा रहा है। 12 सितंबर को नए डिवाइसेज को मार्केट में पेश किया जाएगा और इनके फीचर्स सामने आएंगे। 

OnePlus Open

सितंबर महीने में टेक ब्रैंड OnePlus अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन OnePlus Open भी लॉन्च करेगा। यह फोन Oppo Find N2 पर आधारित होगा और इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल सकता है। इसमें 7.1 इंच की प्राइमरी फोल्डिंग स्क्रीन, 5.4 इंच की कवर स्क्रीन और कैमरा सेटअप में पेरीस्कोप सेंसर भी मिल सकता है। इस फोन के रेंडर्स और डिजाइन भी बीते दिनों लीक हुआ है और बाकी फीचर्स अगले कुछ सप्ताह में सामने आएंगे। 

एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स में 5 साल तक मिलेंगे OS अपडेट्स, इस कंपनी ने दिए संकेत

Realme GT Neo 6 5G

रियलमी के नए फोन में पावरफुल Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है और इस पावरफुल चिपसेट के साथ 144Hz कर्व्ड OLED डिस्प्ले दिया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फोन में 16GB रैम और 512GB स्टोरेज मिलेगा। Realme GT Neo 6 5G को कंपनी सबसे तेज चार्ज होने वाले फोन के तौर पर पेश कर सकती है और इसमें 240W फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। इसमें बैक पैनल पर स्पेशल RGB लाइट मिल सकती है। 

Honor 90

ऑनर लंबे वक्त बाद भारतीय मार्केट में Honro 90 लॉन्च के साथ वापसी को तैयार है। Honor Tech ने साफ किया है कि नए स्मार्टफोन को भारत में मैन्युफैक्चर किया जाएगा। अमेजन इंडिया पर इस डिवाइस की लिस्टिंग से पता चला है कि Honor 90 में 1.5K क्वॉड-कर्व्ड डिस्प्ले 1600nits की पीक ब्राइटनेस के साथ मिलेगा। इस फोन में Snapdragon 7 Gen 1 प्रोसेसर के साथ Android 13 पर बेस्ड MagicOS 7.1 स्किन मिलेगी। 

Amazon पर सस्ते हो गए इयरबड्स और नेकबैंड, इन मॉडल्स पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

Samsung Galaxy S23 FE

सैमसंग अपनी Galaxy S23 लाइनअप का फैन एडिशन मॉडल इस महीने लॉन्च करने जा रहा है, जो डिवाइस Galaxy A54 पर आधारित होगा। नए Galaxy S23 FE में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर के साथ 8GB रैम और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। इस डिवाइस में कंपनी वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स के अलावा Android 13 पर आधारित OneUI 5.1 दे सकती है।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments