Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeLife Styleइस हफ्ते वृषभ समेत इन तीन राशियों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा आर्थिक लाभ

इस हफ्ते वृषभ समेत इन तीन राशियों की बल्ले-बल्ले, मिलेगा आर्थिक लाभ


परमजीत कुमार/देवघर.सोमवार से मार्च महीने का पहला सप्ताह शुरू होने वाला है. मार्च महीने के पहला सप्ताह में कुछ राशि वालों के लिए तो बहुत अच्छा रहने वाला है और कुछ राशि वालों के लिए मिला जूला रहने वाला है. लेकिन मार्च के पहला सप्ताह मे कुछ राशि वालों के लिए बहुत सारी परेशानियां लेकर आने वाला है. मार्च महीने का पहला सप्ताह 12 राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है जानते हैं देवघर के ज्योतिषआचार्य से.

देवघर के पागल बाबा आश्रम स्थित मुद्गल ज्योतिष केंद्र के प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य पंडित नन्दकिशोर मुद्गल ने लोकल 18 से कहा कि सोमवार से मार्च महीने का पहला सप्ताह शुरू होने वाला है. इस सप्ताह में वृषभ,मिथुन,कर्क तुला, वृश्चिक मकर और मीन राशि वालों के लिए काफी शुभ रहने वाला है. वहीं, मेष सिंह,कन्या,धनु और कुंभ राशि वालों के लिए उतार-चढ़ाव रहने वाला है.

मेष: इस राशि लोगों के लिए मार्च का पहला सप्ताह मिला जूला रहने वाला है. मन पर यह सप्ताह काबू रखने की जरूरत है. इसके साथ ही सप्ताह की शुरुआत में मौसमी बीमारी या चोट चपेट की संभावनाएं ज्यादा रहने वाली है. जिसके कारण मानसिक या शारीरिक बीमार पड़ सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए कार्यक्षेत्र में अधिक काम रहने के कारण जिसके कारण मन मे थोड़ा चीड़चिड़ा पन रहने वाला है.
उपाय -शनिवार और मंगलवार की हनुमान जी की पुजा करे.

वृषभ: इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह काफी शुभ रहने वाला है.सप्ताह की शुरुआत में शुभ फलों की प्राप्ति होने वाली है. इसके साथ ही कैरियर और कारोबार में अनुकूलता बनी रहेगी. जो भी कार्य मन में सोचा हुआ वह पूर्ण होंगे और मन में उत्साह रहने वाला है. जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुन: इस राशि वालों के लिए मार्च का पहला सप्ताह उत्साह से भरा रहेगा. जो भी कार्य करेंगे आत्मविश्वास के साथ करेंगे. इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में उन्नत होने वाली है.आपके कार्य के चलते समाज में मान प्रतिष्ठा की भी वृद्धि होने वाली है. अचानक पुराने मित्रों से मुलाकात होने का योग है. जिसके कारण मन भी प्रसन्न रहने वाला है.

कर्क: इस राशि जातक वालों के लिए मार्च का पहला सप्ताह सकारात्मक रहने वाला है.आत्मविश्वास में वृद्धि होने वाली है. शत्रु आपसे पराजित होते नजर आने वाले हैं.बेरोजगार लोगों को रोजी रोजगार मिलने वाली है.नौकरीपेशा लोगों के लिए मनचाहा ट्रांसफर पोस्टिंग का भी योग बन रहा है.

सिंह: इस राशि जातक वालों के लिए मार्च का पहला सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है.यह सप्ताह व्यापार में आपको आर्थिक लाभ तो मिलने वाला है. लेकिन किसी से भी वाद विवाद में बिल्कुल भी ना पड़े वरना कानूनी समस्या में फंस सकते हैं. घर परिवार की समस्या को सुलझाने में ज्यादा भागदौड़ करना पड़ सकता है. भूमि भवन के विवाद में धन फंस सकता है.
उपाय – हर रोज तुलसी में जल अर्पण कर पूजा करें.

कन्या: इस राशि जातक वालों के लिए मार्च का पहला सप्ताह नकारात्मक रहने वाला है. मौसमी बीमारी की चपेट में आ सकते हैं अस्पताल के चक्कर काटने पड़ सकते हैं.कार्यक्षेत्र में विरोधियों से सतर्क रहने की जरूरत है. घर की कुछ समस्या आपको परेशान कर सकती है.अपने व्यवहार पर वीनम्रता बनाए रखें.
उपाय -भगवान विष्णु की पूजा कर नारायण कवच का पाठ करें

तुला: इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सकारात्मक रहने वाला है. जीवन में आगे बढ़ने के लिए कई नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आत्मविश्वास से भरपूर रहने वाला है यह सप्ताह.यह सब तो सौभाग्य साथ रहने के कारण हर कार्य में सफलता मिलने वाली है. अगर व्यापार में धन निवेश करना चाहते हैं तो समय बिल्कुल अनुकूल है इसे आर्थिक लाभ पहुंचेगा. भूमि भवन आदि खरीदने का भी योग बन रहा है. परिवार में खुशनुमा माहौल रहने वाला है.

वृश्चिक: इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह सकारात्मक रहने वाला है.कोर्ट कचहरी के मामलों में आपको सफलता मिल सकती है.छात्र को पढ़ाई में मन लगेगा इसके साथ ही जो छात्र प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करते हैं उनके लिए सफलता का भी योग बन रहा है. कार्य के सिलसिले पर लंबी यात्रा पर जानी पड़ सकता हैं वह यात्रा काफी लाभप्रद रहने वाला है.

धनु: इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह नकारात्मक रहने वाला है कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. सप्ताह की शुरुआत में पेट संबंधित समस्या उत्पन्न हो सकती है. पेट में दर्द उठ सकता है. इसके साथ ही कार्यों को पूरा करने के लिए ज्यादा मेहनत करना पड़ सकता है. फिजूल खर्ची ज्यादा होने वाली है जिसके कारण मन परेशान रहेगा घर का बजट भी गड़बड़ा सकता है .
उपाय – स्नान कर भगवान सूर्य को जलार्पण करे.

मकर: इस राशि वाले का शुभ रहने वाला है. घर में मांगलिक कार्य संपन्न हो सकता है.आय के नए-नए स्रोत बढ़ने वाले हैं. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. आपके साथी अविवाहित लोगों के लिए रिस्ता तय हो सकता है.इसके साथ ही व्यापार में धन लाभ का योग बन रहा है. अगर आप व्यापार में धन निवेश करना चाहते हैं तो समय बिल्कुल अनुकूल है.

कुंभ: इस राशि वालों के लिए यह सप्ताह नकारात्मक रहने वाला है. किसी मामले को लेकर कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं. किसी कार्य को लेकर भाग दौड़ ज्यादा करना पड़ सकता है. आय कम और खर्च ज्यादा होने के कारण मन परेशान रह सकता है.
उपाय – हनुमान जी की पूजा कर सुंदरकांड का पाठ करें.

मीन: इस राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है.सोचे हुए कार्य समय पर पूरा होंगे. अपने सूझबूझ के कारण हर कार्य को सफल बनाएंगे. जो भी पुरानी समस्या है वह यह सप्ताह समाप्त हो जाएगी.व्यापार में कोई बड़ा दिल हासिल कर सकते हैं जिसके कारण आर्थिक लाभ होने वाला है. वैवाहिक जीवन सुख में रहने वाला है. घर में मांगलिक कार्य संपन्न होंगे.

Tags: Astrology, Deoghar news, Jharkhand news, Latest hindi news, Local18



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments