Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeSportsईशान किशन से हुई गलती, पर रहाणे ने चीते की तरह लपका...

ईशान किशन से हुई गलती, पर रहाणे ने चीते की तरह लपका साल का सबसे मुश्किल कैच


Image Source : FANCODE
Ajinkya Rahane

IND vs WI: भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भिड़ रही है। इस सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया आसानी से जीत गई। लेकिन दूसरे मैच में वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भारत को तगड़ी टक्कर दी है। लेकिन वेस्टइंडीज की पारी के दौरान अजिंक्य रहाणे की शानदार फील्डिंग के दम पर टीम इंडिया की एक बार फिर से मैच में वापसी हो गई।

रहाणे ने पकड़ा कमाल का कैच

अजिंक्य रहाणे का बल्ला बेशक इस सीरीज में नहीं चला है लेकिन इस खिलाड़ी ने एक कमाल का कैच पकड़कर मैच में अपना योगदान दिया। बता दें कि वेस्टइंडीज के बल्लेबाज जर्मेन ब्लैकवुड 87वें ओवर में क्रीज पर थे। गेंद रवींद्र जडेजा के हाथ में थी। इस ओवर की तीसरी गेंद को ब्लैकवुड ने डिफेंड करने की कोशिश की। लेकिन गेंद ब्लैकवुड के बल्ले के किनारे पर लगी।

बल्ले का एज लगने के बाद गेंद पीछे खड़े विकेटकीपर ईशान किशन के दस्तोनों से टकराई। ईशान इस कैच को पकड़ने में नाकाम रहे। लेकिन इसी दौरान स्लिप में खड़े अजिंक्य रहाणे ने गेंद को डाइव मारकर लपक लिया। रहाणे के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बल्ले से नहीं किया कोई कमाल

बता दें कि रहाणे ने इस सीरीज में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया है। रहाणे पहली मैच में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं दूसरे मैच में ये खिलाड़ी सिर्फ 8 रन बना पाया।  

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments