Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetउड़े Jio के होश, यह कंपनी दे रही ज्यादा फास्ट इंटरनेट, अनलिमिटेड...

उड़े Jio के होश, यह कंपनी दे रही ज्यादा फास्ट इंटरनेट, अनलिमिटेड डेटा, OTT और कॉलिंग फ्री


ऐप पर पढ़ें

इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो फाइबर (Reliance Jio Fiber) और एयरटेल फाइबर में कांटे की टक्कर चलती है। दोनों कंपनियां एक दूसरे से आगे निकलने में लगी हैं। इसमें यूजर्स का काफी फायदा हो रहा है। दोनों कंपनियों के पास वैसे तो कई ब्रॉडबैंड प्लान हैं, लेकिन आज हम इनके 999 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करने वाले हैं। 999 रुपये वाले प्लान में एयरटेल जियो से आगे निकल गया है। साथ ही एयरटेल के प्लान में आपको कई सारे ओटीटी बेनिफिट भी मिलेंगे। जियो भी अपने 999 रुपये वाले फाइबर प्लान में यूजर्स को कई शानदार बेनिफिट दे रहा है। आइए डीटेल में जानते हैं, इन दोनों कंपनियों के प्लान में ऑफर किए जा रहे बेनिफिट्स के बारे में।

एयरटेल फाइबर का 999 रुपये वाला एंटरटेनमेंट प्लान

एयरटेल का 999 रुपये मंथली रेंटल वाला प्लान यूजर्स के बीच काफी पॉप्युलर है। इस प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए 200Mbps तक की इंटरनेट स्पीड मिलेगी। यह प्लान अनलिमिटेड डेटा बेनिफिट के साथ आता है। प्लान में कंपनी देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दे रही है। एयरटेल के इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, Xstream प्रीमियम पैक और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

जियो फाइबर का 999 रुपये वाला प्लान

इस पोस्टपेड जियो फाइबर प्लान को यूजर 3, 6 या 12 महीने कि लिए सब्सक्राइब करा सकते हैं। इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए आपको हर दिन अनलिनिमिटेड डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी 150Mbps की अपलोड और डाउनलोड स्पीड दे रही है। यह प्लान 550 से ज्यादा टीवी चैनल के ऐक्सेस के साथ आता है। यह प्लान टोटल 14 ओटीटी ऐप का फ्री ऐक्सेस देता है। इनमें अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार, सोनी लिव, जी5 और जियो सिनेमा भी शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें: 7 हजार से कम में खरीदें मोटो का फोन, हर महीने ₹338 में भी होगा आपका 



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments