Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalउधार के पैसे मांगने की इतनी बड़ी सजा! शख्स ने कर्जदाता पर...

उधार के पैसे मांगने की इतनी बड़ी सजा! शख्स ने कर्जदाता पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग, हालत गंभीर


भवानीपटना. ओडिशा के कालाहांडी जिले में एक कर्जदार ने दो लाख रुपये का कर्ज चुकाने की मांग करने वाले कर्जदाता व्यक्ति पर कथित तौर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक पीड़ित (55) 60 प्रतिशत तक जल गया है और बुर्ला के वीएसएस मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक यह घटना तब हुई जब आरोपी ने ऋण चुकाने का वादा कर बुधवार रात पीड़ित को फोन किया और उसे भवानीपटना शहर के बाहरी इलाके में एक स्थान पर आने के लिए कहा. आरोपी व्यक्ति शुरू में उधार लिए गए पैसे चुकाने से इनकार कर रहा था.

भवानीपटना सदर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक नरेश प्रधान ने बताया कि हालांकि, जब पीड़ित मौके पर पहुंचा, तो आरोपी ने अपने एक अन्य सहयोगी के साथ मिलकर कथित तौर पर उस पर पेट्रोल डाला और आग लगा दी. पुलिस इस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. अस्पताल की प्रारंभिक रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है.

भारतीयों के लिए इस अमीर देश में नौकरियों की झड़ी, 60 से 70 लाख रुपए सैलरी, देखें पूरा VIDEO

इधर ओडिशा से ही खबर आ रही है कि एक ही परिवार के 3 सदस्य की सड़क हादसे में मौत हो गई है. मरने वाले में दादा, पिता और पोते शामिल हैं.

इधर ओडिशा से ही खबर आ रही है कि छत्तीसगढ़ के एक ही परिवार के 3 सदस्य की सड़क हादसे में मौत हो गई है. मरने वाले में दादा, पिता और पोते शामिल हैं. घटना मंगलवार की रात की है ज कोरापुट जिले के सुनकी घाट में एक कार 100 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी.

इंसान है या हैवान! शख्स ने पत्नी पर पेचकस से किए 41 वार, मौके पर हुई मौत, जानें

जानकारी के मुताबिक, छत्तीसगढ़ राजनांदगांव निवासी ठक्कर परिवार के लोग कार से आंध्रप्रदेश के विशाखापत्तनम के लिए जा रहे थे. हादसे में राजनांद गांव के नंदलाल ठक्कर, नमन ठक्कर और गौरव ठक्कर की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला का इलाज चल रहा है.

Tags: Crime News, Odisha news



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments