Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeNationalएडमिशन लिए बिना ही MBBS क्लास में बैठ रहा था 12वीं का...

एडमिशन लिए बिना ही MBBS क्लास में बैठ रहा था 12वीं का स्टूडेंट, मामला सामने आते ही प्रशासन के उड़े होश


ऐप पर पढ़ें

केरल के कोझिकोड में 12वीं के स्टूडेंट के एडमिशन लिए बिना ही MBBS क्लास में बैठने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कोझिकोड मेडिकल कॉलेज की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। शिकायत में कहा गया है कि हाल में 12वीं का एक छात्र दाखिला लिए बिना चार दिन तक एमबीबीएस कक्षा में बैठा था। पुलिस ने कहा कि उसे शिकायत मिली है और जांच जारी है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह झूठे दस्तावेज जमा करने या धोखाधड़ी का मामला नहीं है। उन्होंने कहा कि किसी ने उचित दाखिला प्रक्रियाओं का पालन किए बिना कक्षा में भाग लिया। हम सभी पहलुओं से जांच कर रहे हैं। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के बाद और जानकारी सामने आएगी।

कॉलेज प्रशासन ने कहां हुई चूक

इस बीच कॉलेज के डिप्टी प्रिंसिपल के. जी. सजित कुमार ने कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि एक छात्र उचित दाखिला प्रक्रिया का पालन किए बिना कक्षा में भाग ले रहा था। कुमार ने कहा, ‘कई छात्र पहले दिन देरी से पहुंचे, सभी को प्रवेश पत्र की पुष्टि किए बिना कक्षा में बैठने दिया गया। ऐसा लगता है कि छात्र ने चार दिन तक कक्षा में भाग लिया।’

कैसे हुआ मामले का घुलासा

छात्र 5वें दिन जब कक्षा में नहीं आया, तो मामला कॉलेज प्रशासन के संज्ञान में आया। 245 छात्रों के साथ 29 नवंबर को कक्षा शुरू हुई थी। राज्य में इस घटना की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इंटरनेट यूजर्स इसे कॉलेज प्रशासन की घोर लापरवाही बता रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों ने 12वीं के छात्र के साहस की काफी तारीफ की है। यूजर्स ने मजे लेते हुए कहा है कि कुछ भी हो लड़के ने MBBS पढ़ने का सपना तो पूरा कर ही लिया।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments