Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeNationalएनटीपीसी में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बिना परीक्षा होगा चयन

एनटीपीसी में बिना परीक्षा नौकरी पाने का मौका, बिना परीक्षा होगा चयन


NTPC Recruitment 2024 Notification: एनटीपीसी लिमिटेड में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश में इधर-उधर भटक रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा मौका है. अगर आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो एनटीपीसी में एसोसिएट के पदों पर वैकेंसी निकली है. इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी डेट कल यानी 18 फरवरी है. जो भी इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अप्लाई कर सकते हैं.

एनटीपीसी भर्ती 2024 के तहत एसोसिएट के पदों पर भर्तियां की जाने वाली है. जो भी इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे नीचे दिए गए इन तमाम खास बातों को ध्यान से जरूर पढ़ें.

एनटीपीसी में फॉर्म भरने की आयु सीमा
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की आयु सीमा 64 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. साथ ही संबंधित कार्य में अनुभव भी होना चाहिए.

एनटीपीसी में कौन कर सकता है आवेदन
जो भी उम्मीदवार एनटीपीसी भर्ती 2024 के लिए अप्लाई करने का मन बना रहे हैं, उन्हें किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से ग्रेजुएट होना चाहिए. इसके साथ ही एमबीए योग्यता वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी.
देखें यहां नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक
NTPC Recruitment 2024 Notification
NTPC Recruitment 2024 अप्लाई करने का डायरेक्ट लिंक

एनटीपीसी में ऐसे करें आवदेन
एनटीपीसी भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जो इन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, उन्हें ऊपर दिए गए लिंक का इस्तेमाल करके 18 फरवरी यानी कल तक अपना आवेदन फॉर्म जमा कर सकते हैं.

चयन होने पर मिलेगी सैलरी
उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन होने पर मंथली सैलरी बेहतरीन मिलेगी.

Tags: Central Govt Jobs, Government jobs, Govt Jobs, Jobs, Jobs in india, Jobs news, NTPC



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments