Friday, July 5, 2024
Google search engine
HomeEducation & Jobsएम्स जोधपुर में ग्रुप बी और ग्रुप सी के पदों पर भर्ती,...

एम्स जोधपुर में ग्रुप बी और ग्रुप सी के पदों पर भर्ती, यहां देखें डिटेल्स


ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर ने ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार एम्स जोधपुर की आधिकारिक साइट aiimsjodhpur.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के तहत अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, जोधपुर में 303 पदों को भरा जाएगा। आवेदन शुरु होने और आवेदन की अंतिम तिथि की सूचना केवल आधिकारिक वेबसाइट पर दी जाएगी। ऑनलाइन आवेदन पत्र की अंतिम तिथि इस विज्ञापन के आवेदन के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होने से 20 दिन बाद की होगी।

पदों का विवरण- 

ग्रुप सी: 281 पद

ग्रुप बी: 22 पद

आवेदन शुल्क- 

सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस उम्मीदवार:  3,000 रुपये

एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी उम्मीदवार – 2400 रुपये

उम्मीदवार को निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान केवल एम्स, जोधपुर के भुगतान गेटवे के माध्यम से ऑनलाइन मोड में ही करना होगा। लेनदेन/प्रसंस्करण शुल्क, यदि कोई हो, उम्मीदवार द्वारा बैंक को देय होगा। आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यम से ही किया जाना चाहिए।

नोट- उम्मीदवार को यह सुनिश्चित करना होगा कि उनका फोटो और हस्ताक्षर स्पष्ट रूप से दिखाई दें। ऑनलाइन मोड में आवेदन भरते समय यदि फोटो/हस्ताक्षर की छवि छोटी प्रदर्शित होती है या दिखाई नहीं देती है तो आपका आवेदन खारिज कर दिया जाएगा। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि अपनी फोटो और हस्ताक्षर अपलोड करते समय सावधानी बरतें।

पात्रता, आवेदनों की स्वीकृति या अस्वीकृति से संबंधित सभी मामलों में एम्स, जोधपुर का निर्णय अंतिम होगा। गलत सूचना के लिए जुर्माना, चयन का तरीका, परीक्षाओं का संचालन, परीक्षा केंद्रों का आवंटन और चयन  एम्स, जोधपुर द्वारा ही किया जाएगा।  

उम्मीदवार यहां उपलब्ध ग्रुप बी  Group B और  Group C ग्रुप सी के लिए विस्तृत अधिसूचना के माध्यम से संपूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments