Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetएलन मस्क का तोहफा, Twitter पर अब 2 घंटे का वीडियो अपलोड...

एलन मस्क का तोहफा, Twitter पर अब 2 घंटे का वीडियो अपलोड कर सकेंगे यूजर


ऐप पर पढ़ें

Elon Musk ने ट्विटर यूजर्स को एक शानदार तोहफा दिया है। अब ट्विटर यूजर्स, प्लेटफॉर्म पर पूरे 2 घंटे का वीडियो अपलोड कर सकेंगे। जी हां, मस्क ने गुरुवार रात इसकी घोषणा की है। उन्होंने प्लेटफॉर्म पर लिखा “ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स अब 2 घंटे का वीडियो (8GB)! अपलोड कर सकते हैं”। बता दें कि एक नॉन-ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर केवल 140 सेकंड (2 मिनट, 20 सेकंड) तक के वीडियो ही अपलोड कर सकता है। नई सुविधा केवल ब्लू सब्सक्रिप्शन के लिए भुगतान करने वाले ग्राहकों को ही मिलेगी।

एलन मस्क का ट्वीट

भारत में इतनी है ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत

1 अप्रैल को, एलन मस्क ने ट्विटर ब्लू बैज के लिए एक सब्सक्रिप्शन शुरू की थी जो पहले मुफ्त में जारी की गई थी। बाद में यह एक पेड सर्विस बन गई जो $8 प्रति माह या $84 सालाना की कीमत लागत पर अकाउंट पर ब्लू टिक मार्क देती है। ब्लू टिक यह बताता है कि आपका अकाउंट ऑथेंटिक है। भारत में मोबाइल पर ट्विटर ब्लू सर्विसेस का उपयोग करने के लिए, यूजर्स को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों डिवाइसेस के लिए प्रति माह 900 रुपये का भुगतान करना होगा। जबकि वेब पर सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत 650 रुपये प्रति माह है।

ब्लू सब्सक्राइबर्स को मिलते हैं खास फीचर्स

ब्लू टिक सब्सक्रिप्शन लेने के लिए वाले ग्राहकों को कंपनी कई यूनिक फीचर्स का एक्सेस देती है। सब्सक्राइबर, ट्वीट पोस्ट करने के 30 मिनट के भीतर अपने ट्वीट्स को पांच बार तक एडिट कर सकते हैं, 10000 कैरेक्टर्स तक का ट्वीट पोस्ट कर सकते हैं, लंबे वीडियो पोस्ट कर सकते हैं, सब्सक्राइबर्स को 50 प्रतिशत कम विज्ञापन दिखाए जाते हैं, और ऐसे यूजर्स को ट्विटक के किसी भी नए फीचर्स का सबसे पहले एक्सेस भी मिलता है। कंपनी द्वारा उनके पोस्ट को भी प्राथमिकता दी जाती है। इसके अलावा, ट्विटर अभी भी ब्लू सब्सक्रिप्शन वाले ग्राहकों के साथ एड रेवेन्यू शेयर करने के तरीके पर भी काम कर रहा है।

पॉलिसी के अनुसार, जिन यूजर्स के पास 90 दिनों से ज्यादा पुराना अकाउंट है, वे टॉप लेफ्ट पर स्थित प्रोफाइल फोटो पर क्लिक करके ट्विटर ब्लू का उपयोग कर सकते हैं।

लिंडा याकारिनो को बनाया ट्विटर का सीईओ

बता दें कि 12 मई को, एलन मस्क ने लिंडा याकारिनो – पूर्व NBCUniversal विज्ञापन प्रमुख – को नए ट्विटर सीईओ बनाया है। मस्क के अनुसार, याकारिनो ‘बिजनेस ऑपरेशन’ पर फोकस करेंगी। मस्क ने कहा “मैं ट्विटर के नए सीईओ के रूप में लिंडा याकारिनो का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं!” उन्होंने आगे लिखा “@LindaYacc मुख्य रूप से बिजनेस ऑपरेशन पर फोकस करेंगी, जबकि मैं प्रोडक्ट डिजाइन और नई टेक्नोलॉजी पर”।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments