Wednesday, July 3, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetऐपल का सस्ता iPhone, सामने आया जबर्दस्त लुक, देगा iPhone 14 वाला...

ऐपल का सस्ता iPhone, सामने आया जबर्दस्त लुक, देगा iPhone 14 वाला मजा


ऐप पर पढ़ें

ऐपल (Apple) का सस्ता आईफोन आने वाला है। इस अपकमिंग हैंडसेट का नाम iPhone SE 4 है। 91 मोबाइल्स ने इस आईफोन के CAD रेंडर्स को शेयर करके यूजर्स की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। दिखने में यह फोन पिछले आईफोन SE मॉडल्स जैसा है, लेकिन इसमें कंपनी यूएसबी-C पोर्ट और बड़ा नॉच ऑफर करने वाली है। शेयर किए गए रेंडर्स से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आईफोन SE 4 में नॉच के साथ 6.1 इंच का ऑल स्क्रीन डिजाइन दिया जाएगा।  

नॉच में TrueDepth कैमरा सिस्टम

इस नॉच में कंपनी TrueDepth कैमरा सिस्टम ऑफर करने वाली है। यह SE सीरीज का पहला फोन होगा, जो फेस आईडी ऑथेंटिकेशन के साथ आएगा। फोन के बेजल्स भी काफी स्लिम हैं। आईफोन SE 4 में एक और बड़ा बदलाव दिखने वाला है। इस फोन में कंपनी लाइटनिंग पोर्ट की जगह यूएसबी-C पोर्ट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में सिंगल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा। SE सीरीज के पिछले वेरिएंट भी सिंगल कैमरा सेटअप वाले ही थे। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp का नया अपडेट, यूजर्स को मिलेगा इन चैट्स को ऑन और ऑफ करने का ऑप्शन 

मिलेगा ऐक्शन बटन

रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन में एक ऐक्शन बटन दे सकती है। यह एक कस्टमाइजेबल शॉर्टकट की हो सकता है। इस फोन का साइज लगभग iPhone 14 जैसा हो सकता है। कंपनी इस आईफोन को अगले साल लॉन्च कर सकती है। फोन की कीमत आईफोन्स के मुकाबले काफी कम रहने की उम्मीद है।

वॉट्सऐप का नया अपडेट, मिलेगा इस फीचर को ऑन और ऑफ करने का ऑप्शन

माना जा रहा है कि ऐपल अफोर्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए इसे काफी आकर्षक कीमत के साथ लॉन्च कर सकता है। खास बात है कि कम कीमत के बावजूद भी कंपनी इस फोन में बड़ा डिस्प्ले, फेस आईडी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर देने वाली है। फोन की लॉन्च टाइमलाइन के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

(Main Image: Tom’s Guide)



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments