Sunday, September 15, 2024
Google search engine
HomeTech & Gadgetऐपल का WWDC 2023 इवेंट आज, बहुत कुछ है खास, ऐसे देखें...

ऐपल का WWDC 2023 इवेंट आज, बहुत कुछ है खास, ऐसे देखें लाइव स्ट्रीमिंग


ऐप पर पढ़ें

ऐपल का सबसे बड़ा इवेंट WWDC 2023 आज होने वाला है। कंपनी का यह इवेंट यूजर्स के लिए बेहद खास रहने वाला है। इसमें कंपनी नए हार्डवेयर को शोकेस करने के साथ ही नए सॉफ्टवेयर को भी लॉन्च करेगी। WWDC 2023 5 से 9 जून तक कैलिफॉर्निया के क्यूपर्टीनों में स्थित ऐपल पार्क में होगा। इवेंट की शुरुआत ऐपल के कीनोट प्रोग्राम से होगी। ऐपल कीनोट प्रोग्राम को भारत में रात 10.30 बजे से देखा जा सकता है। कंपनी अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम करेगी। इसके अलावा यूजर इस इवेंट ऐपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। इसके अलावा ऐपल टीवी ऐप के वॉच नॉउ सेक्शन में जाकर भी इसे लाइव देख जा सकता है। 

जबर्दस्त फीचर्स के साथ आएगा नया ओएस

आज होने वाले कीनोट इवेंट में कंपनी iOS, iPadOS, macOS, watchOS और tvOS के नए वर्जन को पेश करेगी। इस दौरान ऐपल इन नए ओएस की खास फीचर्स को दुनिया के सामने रखेगा। कंपनी का यह इवेंट पूरी तरह से ऑनलाइन होगा। रियल इवेंट को देखने के लिए ऐपल ने केवल कुछ डिवेलपर्स और स्टूडेंट्स को इन्वाइट किया है। 

90 दिन बाद कराना होगा मोबाइल रिचार्ज, रोज मिलेगा 2.5GB तक डेटा

AR/VR मिक्स्ड रिएलिटी हेडसेट भी होंगे लॉन्च

ऐपल का यह इवेंट यूजर्स के लिए एक और बड़ी खुशखबरी लाएगा। इस इवेंट में कंपनी मच-अवेटेड AR/VR मिक्स्ड रिएलिटी हेडसेट भी लॉन्च करने वाली है। ऐपल के ये पहले हेडसेट हैं और ये नए ओएस XROS पर काम करेगा। बताया जा रहा है कि ये हेडसेट इंटरऐक्टिव स्पोर्ट्स, गेमिंग, वर्कआउट और iPad ऐप्स ऑफर करेगा। इसके अलावा इसमें 15 इंच वाला मैकबुक एयर भी एंट्री करेगा। 

वनप्लस के 5G स्मार्टफोन पर गजब ऑफर, आधे दाम में खरीदने का मौका



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments