Monday, July 8, 2024
Google search engine
HomeLife Styleऐश्वर्या राय बच्चन 49 साल की उम्र में देती हैं कई एक्ट्रेसेस...

ऐश्वर्या राय बच्चन 49 साल की उम्र में देती हैं कई एक्ट्रेसेस को मात, खूबसूरती के लिए अपनाती हैं ये घरेलू उपाय


Aishwarya Rai Beauty Secrets: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की एक्टिंग और ब्यूटी के सभी दीवाने हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन 49 साल की हैं और इस उम्र में भी वह यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। अगर आप भी ऐश्वर्या राय बच्चन जैसा निखार पाना चाहती हैं, तो जानिए उनके कुछ ब्यूटी टिप्स और सीक्रेट्स, जिन्हें अपनाकर आप फ्लॉलेस स्किन पा सकती हैं।

कुछ ऐसा है स्किन केयर रूटीन

एश्वर्या राय अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए घरेलू तरीके को अपनाती हैं। इसके लिए वह बेसन, दूध और हल्दी का इस्तेमाल करती हैं। इसी के साथ वह अपनी त्वचा को मॉइस्चराइज करने के लिए दही का इस्तेमाल करती हैं। स्किन हाईड्रेशन के लिए वह फ्रेश खीरे से बना फेस मास्क लगाती हैं। 

 

ये है अच्छी स्किन और बालों का सीक्रेट

एक्ट्रेस को अच्छे बाल और त्वचा के पीछे एक बहुत ही हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं। वह तले हुए खाने, जंक फूड, पैकेज्ड फूड, शराब और धूम्रपान से दूर रहती हैं और बहुत सारे फल और सब्जियां खाती हैं। इसी के साथ वह घर का बना खाना पसंद करती हैं।


हाईड्रेशन का रखती हैं ख्याल

अपनी त्वचा को हमेशा जवां और खूबसूरत बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस त्वचा को हाइड्रेटेड रखने के लिए एक्ट्रेस खूब पानी पीती हैं। 


मॉइश्चराइजेशन है जरूरी

एक्ट्रेस नियमित रूप से चेहरा धोकर और मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल करके अपनी त्वचा की समस्याओं से लड़ती हैं। इसी के साथ वह स्किनकेयर में ज्यादातर प्राकृतिक चीजों को यूज करती हैं।

 

डायट का रखती हैं ख्याल

एक्ट्रेस की हेल्दी स्किन और बॉडी का राज उनका खान-पान है। उनके खानपान में ज्यादातर तली-भुनी चीजों के बजाय उबली हुई सब्जियां शामिल होती हैं।इसी के साथ एक्ट्रेस ब्राउन राइस पसंद करती हैं क्योंकि हाई फाइबर सामग्री न केवल उन्हें कम खाने के लिए प्रोत्साहित करती है बल्कि ज्यादा फैट बर्न में भी मददगार होती है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय के लंच में सलाद, उबली सब्जियां, दालें और रोटी होती हैं।

Rakul Preet Singh Beauty Secrets: रकुल प्रीत सिंह ग्लोइंग स्किन के लिए अपनाती हैं ये तरीके, आप भी करें ट्राई



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments