Thursday, July 18, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentऑटो में आईं 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन, बीच सड़क हुईं Oops...

ऑटो में आईं ‘दृश्यम’ फेम एक्ट्रेस श्रिया सरन, बीच सड़क हुईं Oops Moment का शिकार


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम-2’ में फीमेल लीड रोल प्ले कर चुकीं एक्ट्रेस श्रिया सरन हाल ही में Oops Moment का शिकार हो गईं। एक्ट्रेस को एक रेस्त्रां के पास स्पॉट किया गया जहां वह ऑटो से पहुंची थीं। श्रिया सरन को यहां पर ऑटो में आते देखकर न सिर्फ फैंस बल्कि पापाराजी भी सुपर एक्साइटेड हो गए। लेकिन फिर जब श्रिया के ऑटो से उतरने की बारी आई तो उनकी ड्रेस उनके लिए आफत का सबब बन गई।

ड्रेस की वजह से ट्रोल हुईं श्रिया सरन

दरअसल श्रिया सरन ने काफी शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह अपने पैरों को कंफर्टेबली मूव नहीं कर पा रही थीं। ऐसे में श्रिया के लिए ऑटो से उतरना मुश्किल हो रहा था। श्रिया सरन ने इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ श्रग पहना हुआ था जो उन पर काफी जंच रहा था। खुले बालों में श्रिया काफी खूबसूरत लग रही थीं लेकिन ड्रेस की वजह से उनसे ऑटो से उतरा नहीं जा रहा था।

श्रिया के लिए ऑटो से उतरना हुआ मुश्किल

इस दौरान सभी कैमरे उन्हीं पर फोकस थे इसलिए उन्होंने किसी तरह खुद को ऑटो से नीचे उतारा। फैंस वीडियो को अन्य पेजों पर शेयर कर रहे हैं, लेकिन कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने श्रिया को ट्रोल भी किया है। लोगों ने श्रिया सरन को ऐसे कपड़े पहनने के लिए लताड़ा है जिनमें वह खुद ही कंफर्टेबल नहीं रह पा रही हैं।

ब्लॉकबस्टर रही हैं श्रिया सरन की फिल्में

श्रिया सरन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने लंबे वक्त तक साउथ की फिल्मों में काम किया है। लेकिन फिर जब उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा तो यहां उनकी तकरीबन सभी फिल्में हिट होती चली गईं। दृश्यम और दृश्यम-2 में उन्होंने अजय देगवन की पत्नी का किरदार निभाया है। बता दें कि दृश्यम-2 इस साल की ब्लॉकबस्टर मूवी थी।



Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments