Wednesday, September 18, 2024
Google search engine
HomeEntertainmentओटीटी पर अब असली Transgender मचाएंगी धमाल, इस दिन रिलीज होगी वेब...

ओटीटी पर अब असली Transgender मचाएंगी धमाल, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज


Image Source : BEARZYXO’S PROFILE PICTURE BEARZYXOANDM
Transgender will rock now on OTT

दर्शकों की पसंद लगातार बदल रही है और इसलिए कहानियों और उनके किरदारों में अब रियलिस्टिक टच होना जरूरी है। असल जीवन में ट्रांसजेंडर लोगों द्वारा मुख्य भूमिका निभाने वाली पहली ओटीटी वेब सीरीज के प्रदर्शन की कल्पना करें और वह भी भारतीय मनोरंजन के इतिहास में पहली बार तो काफी आश्चर्यजनक लगता है।

सलमान खान को मिला बर्थडे सरप्राइज, देखकर इमोशनल हुए ‘चुलबुल पांडे’

मानसी भट्ट अपनी पहली ओटीटी वेब सीरीज से धूम मचा रही हैं। यह एक असाधारण वेब शो है जिसका शीर्षक ‘प्रोजेक्ट एंजल्स’ है और वास्तविक ट्रांसजेंडर लोगों द्वारा मुख्य भूमिका निभाई गई है। ओटीटी वेब सीरीज ‘प्रोजेक्ट एंजल्स’ की लेखिका और निर्देशक,मानसी भट्ट कहती हैं, की इस ओटीटी वेब सीरीज को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूँ। “यह शो लंबे समय से मेरे दिल के करीब रहा है। मैं ट्रांसजेंडर्स की दुर्दशा देख रही हूं। मैं एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती हूं और हमारे परिवार ने दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले लोकप्रिय शो बनाए हैं। मैं वास्तविक ट्रांसजेंडर लोगों के साथ कुछ नया खाना बनाने का प्रयास की हूं जो आप लोगो को बहुत पसंद आएगी। 

आपने देखा अब्दू रोजिक का वीडियो गेम का टीजर? घर से बेघर होने की ये थी वजह, देखिए वीडियो

ओटीटी वेब सीरीज  ‘प्रोजेक्ट एंजल्स’ में हमारे साथ कलाकार है – नव्या सिंह,अल्फिया अंसारी, जोया खान,गरिमा ग्रेवाल, सोनम खान, आफिया मुकरी, सायबा अंसारी, सिमरन खान, खुशी पारगी और आफरीन शेख। उनमें से 10 ऐसे कलाकार हैं जो पहली बार फ़िल्म कैमरे का सामना कर रहे हैं और बड़ी सहजता के साथ। हमारी तरह सभी गतिविधियों के अलावा वे फैशन शो में भी भाग लेते हैं। वे अपने नए अवतार में खूबसूरत और जुनूनी हैं और हम साथ-साथ हैं। इस ‘थर्ड जेंडर’ को सरकार द्वारा मान्यता दिए जाने के बाद भी ये ऐसा समुदाय है जो अभी भी उपेक्षित हैं।

जैसे-जैसे इस वेव शो के चर्चा बढ़ती जा रही है, युवा मेकर उत्साह से कहते हैं, “अपनी तरह की यह पहली सीरीज होने के कारण इसकी कहानियां दिल को छूने लेती हैं। यह 25-25 मिनट की अवधि की 6-एपिसोड की मूल सीरीज है और विशेष रूप से नए ओटीटी वेब सीरीज ‘मास्क टीवी’ पर 20 दिसंबर से रिलीज हो चुका है जिसे आप अभी मास्क टीवी पर देख सकते है।





Source link

RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments